Home > मनोरंजन > फ्लोरिना गोगोई बनी सुपर डांसर चैप्टर 4 की विनर, जीती ट्रॉफी और 15 लाख कैश

फ्लोरिना गोगोई बनी सुपर डांसर चैप्टर 4 की विनर, जीती ट्रॉफी और 15 लाख कैश

फ्लोरिना गोगोई बनी सुपर डांसर चैप्टर 4 की विनर, जीती ट्रॉफी और 15 लाख कैश
X

मुंबई। सोनी टीवी के मशहूर रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 4' को अपना डांस का कल मिल गया है। रविवार को 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के फिनाले का आयोजन किया गया था। 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के फिनाले में असम की फ्लोरिना गोगोई ने शो का खिताब जीत लिया है।

फ़ाइनल में फ्लोरिना का मुकाबला पृथ्वीराज,संचित चनाना और नीरजा तिवारी के साथ था, लेकिन फ्लोरिना ने सभी को पछाड़ते हुए बाजी मार ली और शो की विजेता बन गई। वहीं फिनाले में कर्नाटक के पृथ्वीराज दूसरे स्थान पर रहे। इसके अलावा पंजाब के संचित चनाना तीसरे पोजीशन हासिल की। वहीं मध्य प्रदेश की नीरजा तिवारी चौथे नंबर पर और पांचवें नंबर पर दिल्ली की ईशा मिश्रा रहीं।

शो की जज गीता कपूर, शिल्पा शेट्टी और अनुराग बसु ने फ्लोरिना को जीत की ट्रॉफी प्रदान की। इसके साथ ही 'सुपर डांसर चैप्टर 4' के मेकर्स ने ट्रॉफी जीतने के बाद फ्लोरिना को 15 लाख रुपये दिए। इसके साथ ही फ्लोरिना गोगोई के मेंटॉर तुषार शेट्टी को भी 5 लाख का चेक मिला। वहीं फिनाले के बाद शो के बाकी फाइनलिस्ट को 1-1 लाख रुपए की धनराशि बांटी गई। इतना ही नहीं इन पांचों फाइनलिस्ट को स्पॉन्सर की तरफ से एयर प्यूरीफायर, रेफ्रिजरेटर और 51 हजार फिक्स्ड डिपॉजिट का सर्टिफिकेट भी दिया गया है।

Updated : 12 Oct 2021 9:49 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top