Top
Home > मनोरंजन > फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला गाना जूतम फेंक रिलीज

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक' रिलीज

फिल्म गुलाबो सिताबो का पहला गाना जूतम फेंक रिलीज
X

मुंबई। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक' बुधवार को रिलीज हो चुका है। इस गाने को पियूष मिश्रा ने गाया है, जबकि बोल पुनीत शर्मा के है। अभिनेता आयुष्मान खुराना ने फिल्म के इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-'होशियारी की बातें तो सीख ली है, अब देख भी लीजिये...#जूतम फेंक आ गया!'

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का गाना 'जूतम फेंक' काफी मजेदार है। फिल्म के इस गाने को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी हुआ था, जो हास्य से भरपूर था। फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की कहानी एक मकान मालिक और किराएदार के बीच चलने वाले खींचतान पर आधारित है ।फिल्म में अमिताभ के किरदार का नाम मिर्जा और आयुष्मान के किरदार का नाम बांके है।

यह एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अमिताभ एक खानदानी नवाब की भूमिका में हैं, जिनकी हवेली में आयुष्मान खुराना किरदार के रूप में रहने आते हैं। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून, 2020 को विश्व स्तर पर प्रीमियर होगा। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

Updated : 27 May 2020 1:28 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top