Home > मनोरंजन > मुनमुन दत्ता पर गिरफ्तारी की तलवार अटकी, सोशल मीडिया पर मांगी माफी

मुनमुन दत्ता पर गिरफ्तारी की तलवार अटकी, सोशल मीडिया पर मांगी माफी

मुनमुन दत्ता पर गिरफ्तारी की तलवार अटकी,  सोशल मीडिया पर मांगी माफी
X

मुंबई। टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले मशहूर कॉमेडी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में बबीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है और रिपोर्ट्स के अनुसार अब उनकी गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है। दरअसल हाल ही में मुनमुन दत्ता ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह कहती हैं कि मुझे यूट्यूब पर आना है और इसलिए मुझे अच्छा दिखना है। उनकी (जातिसूचक शब्द) तरह नहीं दिखना। इसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग उठी और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

इसके साथ ही इसके बाद से देश के अलग-अलग हिस्सों में उनका विरोध शुरू हो गया था। जिसके बाद मुनमुन ने अपने इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटा दिया और एक बयान जारी कर माफ़ी मांगी। मुनमुन ने 10 मई को ट्विटर पर एक बयान जारी करते हुए लिखा कि- उन्हें शब्द का सही मतलब नहीं पता था। इस कारण उन्होंने इसका इस्तेमाल कर दिया। उनका इरादा किसी को भी ठेस पहुंचाने का नहीं था। वे उन सभी लोगों से माफी मांगती हैं जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं।'

एससी/एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज -

लेकिन मुनमुन की माफ़ी के बाद भी यह मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। अब नेशनल अलायंस फॉर दलित ह्यूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन ने मुनमुन दत्ता के खिलाफ हिसार के हांसी में एससी/एसटी एक्ट के तहत शिकायत दर्ज करवाई है।हालांकि मुनमुन के माफ़ी मांगने के बाद अब कई लोग उनके सपोर्ट में आगे आये हैं और सवाल कर रहे हैं कि जब मुनमुन माफी मांग चुकी हैं तो यह कार्रवाई क्यों? हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स के अनुसार अब किसी भी वक्त मुनमुन की गिरफ्तारी हो सकती है।

Updated : 2021-10-12T16:12:25+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top