Home > मनोरंजन > फिल्मफेयर ने वापस लिया कंगना रनौत का अवॉर्ड नॉमिनेशन, अभिनेत्री करेंगी केस

फिल्मफेयर ने वापस लिया कंगना रनौत का अवॉर्ड नॉमिनेशन, अभिनेत्री करेंगी केस

फिल्मफेयर ने वापस लिया कंगना रनौत का अवॉर्ड नॉमिनेशन, अभिनेत्री करेंगी केस
X

मुंबई ।हाल ही में अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड्स में से एक फिल्मफेयर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस की कैटिगरी में नॉमिनेट किया गया था। यह नॉमिनेशन कंगना को उनकी फिल्म 'थलाइवी' के लिए मिला था। वहीं कंगना ने एक बयान जारी करते हुए कहा था कि वह इस अवार्ड शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं, इसके बावजूद भी उन्हें कॉल करके परेशान किया जा रहा है। इस लिए वे अब फिल्मफेयर पर मुकदमा दर्ज करने का मन बना रही हैं।

कंगना के इस पोस्ट के बाद फिल्मफेयर ने भी अपनी सफाई पेश की है और एक बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस के बयान को गलत बताया है। कंगना के दुर्भावनापूर्ण बयान के बाद फिल्मफेयर अवॉर्ड ने जवाब में कहा है कि एक्ट्रेस को अवॉर्ड दिए जाने के बारे में या इवेंट में किसी परफॉर्मेंस के लिए नहीं कहा गया था। मैगजीन ने कंगना को उनके नॉमिनेशन के लिए भेजे गए मेसेज को भी पब्लिश किया है। इस मेसेज में लिखा था, 'हेलो कंगना, आपको फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में नॉमिनेशंस के लिए बधाई। यह खुशी की बात होगी कि आप वहां मौजूद रहें, कृपया 30 अगस्त को मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में अपनी उपस्थिति कन्फर्म करें। इससे आपकी सीट्स रिजर्व करने में मदद मिलेगी। कृपया अपने घर का पता हमें भेज दें ताकि हम आपको आमंत्रण भेज सकें।'

मैगजीन ने अपने लंबे मेसेज में यह भी कहा है कि कंगना रनौत के लगाए आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं। वे कंगना को फंक्शन में बुलाकर सभी फिल्म एक्टर्स के साथ इंडियन सिनेमा को सेलिब्रेट करना चाहते थे। फिल्मफेयर ने अपने मेसेज में यह भी साफ किया है कि वे तब भी नॉमिनी को अवॉर्ड देते हैं जबकि वह फंक्शन में न तो मौजूद हो और न ही कोई परफॉर्मेंस दे। बता दें कि कंगना पहले ही 5 बार फिल्मफेयर अवार्ड्स जीत चुकी हैं जिनमें से 2 अवॉर्ड फंक्शंस (2014 और 2015 ) में वह मौजूद ही नहीं थीं। वहीं नॉमिनेशन वापस लेने के बाद कंगना ने फिल्मफेयर को टैग करते हुए कोर्ट में मिलने की बात कही है ।

Updated : 25 Aug 2022 6:17 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top