Home > मनोरंजन > परिणीता चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना के किरदार में नजर आएंगी, 26 मार्च को होगी रिलीज

परिणीता चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना के किरदार में नजर आएंगी, 26 मार्च को होगी रिलीज

परिणीता चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना के किरदार में नजर आएंगी, 26 मार्च को होगी रिलीज
X

मुंबई। परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'साइना' का शानदार ट्रेलर सोमवार को जारी हो गया। यह फिल्म बैडमिटन खिलाड़ी 'साइना' की बायोपिक हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का किरदार निभा रही है। वहीं फिल्म में अभिनेता मानव कौल साइना के कोच पी गोपीचंद के किरदार में है, जबकि अभिनेत्री मेघना मलिक फिल्म में साइना की माँ का किरदार निभा रही हैं। काफी समय से चर्चा में बनी हुई इस फिल्म का ट्रेलर परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर साझा किया हैं।

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत साइना की माँ (मेघना मलिक) के डायलॉग से होती हैं, जिसमें वह अपनी बेटी साइना को समझाते हुए कहती है -'रास्ते पर चलना एक बात है बेटा और रास्ता बनाना दूसरी बात, तू न बेटा वो दूसरी बात करने की सोच!' इसके बाद नन्ही साइना से लेकर विजेता बनने तक के सफर के दौरान सामने आए सभी पल का जिक्र किया जाता है। ट्रेलर में कई ऐसे डायलॉग्स हैं जो मोटिवेट करते हैं, जिनमें से एक में साइना की मां कहती हैं- 'शेरनी है तू.. साइना नेहवाल है तेरा नाम'।

फिल्म का यह शानदार ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। फिल्म 'साइना' स्पोर्ट्स पर आधारित परिणीति की पहली फिल्म है। साइना नेहवाल की इस बायोपिक का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं। फिल्म साइना इसी साल 26 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top