Home > मनोरंजन > फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर रिलीज, 6 अक्टूबर को होगी रिलीज

फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर रिलीज, 6 अक्टूबर को होगी रिलीज

फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग का ट्रेलर रिलीज,  6 अक्टूबर को होगी रिलीज
X

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपने अलग-अलग किरदारों के लिए खास तौर पर जानी जाती हैं। जल्द ही सेक्स, ऑर्गेज्म पर आधारित फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ पर्दे पर आएगी। इस फिल्म का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर उत्सुकता देखने को मिली। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के ट्रेलर की शुरुआत कनिका कपूर से होती है। ये रोल एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने निभाया है। फिल्म तीस साल की एक महिला की कहानी बताती है। वह एक सभ्य जीवन पाने की कोशिश कर रही है। वह अपने दोस्तों को बताती है कि वह जिंदगी कैसे जीना चाहती है। फिर वह रोती है और कहती है कि उसे अभी तक चरम सुख नहीं मिला है। इसलिए वह सही व्यक्ति की तलाश में है। इस बीच ट्रेलर में भूमि के कई कॉमेडी सीन्स देखने को मिल सकते हैं।

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने 10 अगस्त को इस फिल्म की घोषणा की थी। अब फिल्म का ट्रेलर देखकर हर किसी की फिल्म को लेकर उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है। रिया ने इससे पहले फिल्म वीरे दी वेडिंग की थी। अब ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ उनकी दूसरी फिल्म है। फिल्म में डॉली सिंह, कुशा कपिला, शिबानी बेदी, प्रधुम्न सिंह मॉल, नताशा रस्तोगी, गौतमिक, सुशांत दिवगीकर, सलोनी दैनी, डॉली अहलूवालिया, करण कुंद्रा और अनिल कपूर भी हैं।

Updated : 6 Sep 2023 1:21 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top