Latest News
Home > मनोरंजन > विद्या बालन की फिल्म शेरनी का ट्रेलर जारी, अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

विद्या बालन की फिल्म शेरनी का ट्रेलर जारी, अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज

विद्या बालन की फिल्म शेरनी का ट्रेलर जारी, अमेजन प्राइम पर होगी रिलीज
X

मुंबई। विद्या बालन की आगामी फिल्म 'शेरनी' काफी समय से चर्चा में हैं। फिल्म 'शेरनी' में विद्या फॉरेस्ट ऑफिसर की भूमिका में होगी। फिल्म में वह एक मजबूत इरादों वाली महिला अफसर के किरदार में कठिन परिस्‍थितियों में भी निष्ठा के साथ अपना कर्तव्य निभाने की कोशिश करती नजर आएंगी। इस फिल्म में विद्या बालन के अलावा शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के इस ट्रेलर को अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है।फिल्म की कहानी एक जंगल की है जहां एक शेर आदमखोर हो गया है। 2 मिनट 16 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत घने जंगलों से होती है। जहां शेर को पकड़ने के लिए विद्या बालन को नियुक्त किया जाता है। ट्रेलर में आदमखोर शेर से परेशान लोग और एक महिला फारेस्ट अफसर(विद्या बालन) पर उठते सवालों के बीच उलझती और इस चुनौती से लड़ती हुई नजर आएंगी। फिल्म के ट्रेलर में जंगल की अहमियत के बारे में भी बताया गया है। यह फिल्म महिला सशक्तिकरण के साथ-साथ जंगल संरक्षण का भी सन्देश देता है।

'शेरनी' की घोषणा पिछले साल फरवरी में हुई थी, जबकि फिल्म की शूटिंग पिछले साल मार्च में शुरू हुई थी। फिल्म की कहानी आस्था टिकू ने लिखी है। फिल्म के निर्देशक अमित मसूरकर हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार, विक्रम मल्होत्रा, कृष्ण कुमार और अमित मसूरकर प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म 18 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Updated : 2021-10-12T15:59:40+05:30
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top