Home > मनोरंजन > तापसी बड़े पर्दे पर लगाएंगी चौक्के-छक्के, इस.. खिलाड़ी की बायोपिक में आएंगी नजर

तापसी बड़े पर्दे पर लगाएंगी चौक्के-छक्के, इस.. खिलाड़ी की बायोपिक में आएंगी नजर

तापसी बड़े पर्दे पर लगाएंगी चौक्के-छक्के, इस.. खिलाड़ी की बायोपिक में आएंगी नजर
X

मुंबई। तापसी पन्नू की आगामी फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' काफी समय से चर्चा में है। यह फिल्म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की बायोपिक है । स्पोर्ट्स पर आधारित इस फिल्म में तापसी मिताली की भूमिका में दिखेंगी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही यह फिल्म थियेटर्स में दर्शकों के सामने होगी। इसकी जानकारी तापसी पन्नू ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए दी है।

तापसी ने लिखा-' 8 की थी जब किसी ने एक सपना दिखाया था, कि एक दिन आएगा जब क्रिकेट सिर्फ जेंटलमैन का गेम नहीं होगा। हमारी भी एक टीम होगी, एक पहचान होगी 'वीमेन इन ब्लू' आ रहे है हम, जल्द ही #शाबाश मिट्ठू शूटिंग पूरी हुई! तैयार हो जाइये 2022 का वर्ल्ड कप चीयर करने के लिए !' फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' की घोषणा साल 2019 में ही हुई थी। इस फिल्म में मिताली के जीवन और उनकी उपलब्धियों को बड़े पर्दे पर दिखाया जाएगा। तापसी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। यह पहला मौका है जब तापसी किसी फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका निभा रही हैं।

मिताली को पद्मश्री -

इस फिल्म का निर्देशन राहुल ढोलकिया ने किया है। इसके निर्माता वायाकॉम 18 स्टूडियो हैं। गौरतलब है मिताली राज एकमात्र भारतीय खिलाड़ी हैं, जिन्होंने एक से अधिक आईसीसी ओडीआई विश्व कप फाइनल में भारत का नेतृत्व किया है। क्रिकेट के इतिहास में मिताली ने बहुत कम समय में कई रिकॉर्ड स्थापित किए हैं। मिताली राज भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान रही हैं। अर्जुन पुरस्कार और पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित मिताली राज टेस्ट क्रिकेट मैच में दोहरा शतक बनाने वाली पहली महिला क्रिकेटर को पद्मश्री सम्मान दिया गया है।

Updated : 9 Nov 2021 12:18 PM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top