Home > मनोरंजन > मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर रिलीज, रोमांस अंदाज में नजर आए प्रभास

मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर रिलीज, रोमांस अंदाज में नजर आए प्रभास

मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे श्याम का ट्रेलर रिलीज, रोमांस अंदाज में नजर आए प्रभास
X

मुंबई। लंबे समय से चर्चा में बनी हुई साउथ सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री पूजा हेगड़े की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे श्याम' का ट्रेलर जारी हो गया है। फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के इस ट्रेलर को पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में जारी किया है। ट्रेलर की शुरुआत फिल्म में विक्रमादित्य का किरदार निभा रहे प्रभास के बैकग्राउंड डायलॉग के साथ शुरू होती है। इसमें प्रभास कहते हैं -सुन अगर अगली बार माँ पूछे तो कह देना मेरी किस्मत में प्यार और शादी दोनों ही नहीं है। इसके बाद पूजा हेगड़े को सड़क पर बैठकर बड़ी स्क्रीन पर फिल्म देखते हुए दिखाया जाता है।

प्रभास फिल्म में विक्रमादित्य का रोल प्ले कर रहे हैं जिसे प्यार में बिल्कुल विश्वास नहीं, वह सिर्फ लड़कियों के साथ फ्लर्ट करता है। प्रभास विक्रमादित्य नाम के एक ज्योतिष के किरदार में हैं जो हाथ देखकर भविष्य में होने वाली घटनाएं बता देते हैं। ऐसे में एक दिन विक्रमादित्य(प्रभास) की मुलाकात प्रेरणा(पूजा हेगड़े) से होती है जो कि खुद को जूलियट बताती है। पर काफी सारे रोमांटिक सीन के बाद प्रभास को पूजा से प्यार हो जाता है।

ट्रेलर में कई रोमांटिक सीन्स के साथ-साथ सस्पेंस भी है। ट्रेलर में एक जहाज की तबाही, प्रभास एक मलबे की गेंद की तरह आग की लपटों में झूलते हुए, एक बाथटब में खून से लथपथ पूजा की मौत, और एक विस्फोट डरावने दृश्यों के साथ ही यह काफी रहस्य पैदा कर रहा है। कुल मिलकर फिल्म का ट्रेलर रोमांटिक-थ्रिलर से भरपूर है। फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार है और मेकर्स ने इसे बहुत ही खूबसूरती के साथ पेश भी किया है। ट्रेलर ने फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

फिल्म में पूजा और प्रभास की कमाल कमेस्ट्री दिखाई गई है। यह पहला मौका में जब पूजा हेगड़े सुपरस्टार प्रभास के साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर कर रही हैं। फिल्म 'राधे श्याम' राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित एवं भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित हैं। 'राधे श्याम' को चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज किया जाएगा। फिल्म संक्रांति यानि 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Updated : 24 Dec 2021 1:16 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top