Home > मनोरंजन > फिल्म जर्सी की रिलीज टली, मेकर्स ने इस..कारण से बढ़ाई शाहीद कपूर की मूवी की डेट

फिल्म जर्सी की रिलीज टली, मेकर्स ने इस..कारण से बढ़ाई शाहीद कपूर की मूवी की डेट

फिल्म जर्सी की रिलीज टली, मेकर्स ने इस..कारण से बढ़ाई शाहीद कपूर की मूवी की डेट
X

मुंबई। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'जर्सी' के प्रमोशन में बीजी हैं। इस बीच फिल्म को लेकर एक लेटेस्ट खबर सामने आई है।मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को एक बार फिर से पोस्टपोन कर दी है। यह फिल्म इसी साल बैसाखी के मौके पर 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह फिल्म इसके एक हफ्ते बाद यानी 22 अप्रैल को रिलीज होगी। मेकर्स ने बीती रात ही फिल्म की रिलीज डेट को एक हफ्ते बढ़ाने का फैसला लिया है।

गौरतलब है किअब तक इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार पोस्टपोन की जा चुकी है और हो सकता है कि इसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी पड़े । लंबे समय से चर्चा में बनी हुई शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की यह फिल्म इसी टाइटल के नाम की तेलुगु फिल्म 'जर्सी' का रीमेक है।

फिल्म की कहानी एक क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म की कहानी क्रिकेट में होने वाली राजनीति और क्रिकेटर के संघर्ष को दिखाती है। शाहिद कपूर दोबारा फिल्म में क्रिकेटर के किरदार में दिखेंगे। इससे पहले साल 2009 में आई फिल्म 'दिल बोले हड़िप्पा' में शाहिद ने क्रिकेटर का किरदार निभाया था। जर्सी में मृणाल ठाकुर शाहिद कपूर की पत्नी और पंकज कपूर शाहिद के मेंटर के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशक गौतम तिन्ननुरी हैं।

Updated : 12 April 2022 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top