Home > मनोरंजन > OTT पर रिलीज होगी फिल्म Haddi, किन्नर के किरदार में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

OTT पर रिलीज होगी फिल्म Haddi, किन्नर के किरदार में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी

स्टूडियो निर्मित फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है।

OTT पर रिलीज होगी फिल्म Haddi, किन्नर के किरदार में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
X

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बार फिर नई फिल्म के साथ दर्शकों से रूबरू होंगे। फिल्म में नवाज एक अलग लुक में नजर आएंगे। अब उनकी फिल्म ‘हड्डी’ का नया पोस्टर रिलीज हुआ है।नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। उनकी आने वाली फिल्म जी5 पर रिलीज होगी।

डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म ‘हड्डी’ का नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर को कैप्शन देते हुए उन्होंने ओटीटी रिलीज की घोषणा की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “इसके लिए उत्साहित हूं। जल्द ही ज़ी5 पर आ रहे हैं।”

फिल्म के नए पोस्टर में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी साड़ी पहने हुए तीसरे व्यक्ति के रूप में कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके पीछे कई और थर्ड पार्टी के लोग बैठे नजर आ रहे हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी तीसरे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म से नवाज के अब तक तीन से चार लुक सामने आ चुके हैं। अब फैंस भी उनके नए लुक पर फिदा हो गए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘हड्डी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि फिल्म कब रिलीज होगी। ज़ी स्टूडियो निर्मित फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है।

Updated : 8 Aug 2023 8:25 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top