Home > मनोरंजन > Gadar-2 ने स्वतंत्रता दिवस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Gadar-2 ने स्वतंत्रता दिवस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

रिलीज 5वें दिन फिल्म 'ओएमजी 2' ने की शानदार कमाई

Gadar-2 ने स्वतंत्रता दिवस पर की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, 200 करोड़ के क्लब में हुई शामिल
X

मुंबई। फिलहाल फिल्म ''गदर 2'' ने सिनेमाघरों में धूम मचा रखी है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने के बाद से ही शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने कमाई के मामले में ''बाहुबली'' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पहले और दूसरे दिन ''गदर 2'' ने करीब 83 करोड़ का बिजनेस किया। ''गदर 2'' के शोज हाउसफुल हो रहे हैं। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

''गदर 2'' ने तीसरे दिन 50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और महज तीन दिनों में फिल्म ने 133.18 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर एक अलग रिकॉर्ड बना लिया है। साफ है कि लंबे वीकेंड के चलते फिल्म की कमाई और बढ़ गई है। 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस ''गदर 2'' के लिए बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा भीड़ उमड़ने की तस्वीर सामने आई थी।


200 करोड़ के पार -

''सैकनिक'' की रिपोर्ट के मुताबिक, ''गदर 2'' ने 15 अगस्त को 55 करोड़ का बिजनेस किया है। यह ''गदर 2'' का अब तक का सबसे ज्यादा सिंगल डे कलेक्शन है। पांच दिनों में ''गदर 2'' ने भारत में करीब 229 करोड़ की कमाई कर ली है। उम्मीद है कि जल्द ही यह फिल्म ''द केरल स्टोरी'' और शाहरुख खान की ''पठान'' को पीछे छोड़ देगी।सनी देओल की ''गदर 2'' उनके करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के जरिए अनिल शर्मा ने उत्कर्ष को फिर से फिल्मों में नाम कमाने का मौका दिया है। 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ''गदर एक प्रेम कथा'' ने भी बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ 76.65 करोड़ की कमाई की थी।

ओएमजी 2 ने भी की कमाई -

वहीं अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी अभिनीत ''ओएमजी 2'' ने 77वें स्वतंत्रता दिवस पर अच्छी कमाई की है। अमित राय द्वारा निर्देशित ''ओएमजी 2'' 2012 में आई अक्षय कुमार और परेश रावल स्टारर ''ओह माय गॉड'' का सीक्वल है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। 'सैकनिक'' की रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म ने अपने पांचवें दिन यानी स्वतंत्रता दिवस पर अच्छी कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार तक चार दिनों में 55.17 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जबकि पांचवें दिन मंगलवार को 18.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अच्छी बात ये है कि फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन लगातार बढ़ती जा रही है।

फिल्म ने पांच दिनों में कमाए 73.67 करोड़

पहले दिन फिल्म ने 10.26 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली, जबकि दूसरे दिन शनिवार को 15.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। रविवार को 17.55 करोड़ के बाद सोमवार को 12.06 करोड़ रुपये और मंगलवार को 18.50 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म ने पांच दिनों में कुल 73.57 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

Updated : 16 Aug 2023 12:03 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top