Home > मनोरंजन > फिल्म इमरजेंसी जून में होगी रिलीज, इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौत

फिल्म इमरजेंसी जून में होगी रिलीज, इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौत

फिल्म इमरजेंसी जून में होगी रिलीज, इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी कंगना रनौत
X

मुंबई। कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री कंगना रनौत अब अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला। तभी से दर्शक फिल्म ‘इमरजेंसी’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट की घोषणा की है। पोस्ट में कंगना ने फिल्म ‘इमरजेंसी’ से अपने लुक की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'अब भारत के सबसे भयानक समय की कहानी से पर्दा खुलने वाला है। यह फिल्म 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सबसे निडर और प्रखर प्रधानमंत्री की कहानी के साक्षी बनें।' कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

जून में इमरजेंसी -

इस बीच फिल्म ‘इमरजेंसी’ पिछले साल 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन उस दौरान कंगना की एक के बाद एक फिल्में आने की वजह से रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई। कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी भी दी थी। अब यह फिल्म 14 जून को रिलीज होगी। 25 जून 1975 को भारत में ‘इमरजेंसी’ लगायी गयी थी। इसी को देखते हुए यह फिल्म अब जून महीने में ही रिलीज होगी।

'मणिकर्णिका' का निर्देशन

इस फिल्म में कंगना के साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में हैं। एक्टिंग के साथ-साथ कंगना ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। इससे पहले कंगना ने फिल्म 'मणिकर्णिका' का निर्देशन किया था।

Updated : 23 Jan 2024 10:42 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top