Top
Home > मनोरंजन > क्या सुशांत की तरह कार्तिक भी हो रहे है टारगेट ? अनुभव के बाद अपूर्व असरानी ने कही ये बात

क्या सुशांत की तरह कार्तिक भी हो रहे है टारगेट ? अनुभव के बाद अपूर्व असरानी ने कही ये बात

क्या सुशांत की तरह कार्तिक भी हो रहे है टारगेट ? अनुभव के बाद अपूर्व असरानी ने कही ये बात
X

मुंबई। बॉलीवुड के साथ-साथ दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुके फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' और शाहरुख खान की 'फ्रैडी' से बाहर होने के बाद कार्तिक को लेकर हाल ही में खबर आई कि निर्देशक आनंद एल राय ने भी उन्हें अपनी फिल्म से निकाल दिया है। हालांकि, बाद में आनंद एल राय ने इस अफवाह बताया था। जिसके बाद फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने कार्तिक आर्यन का सपोर्ट करते हुए ट्विटर पर एक बयान जारी किया था,जिसमें अनुभव ने कहा था कि बॉलीवुड में कार्तिक आर्यन को बैन करने के लिए उनके खिलाफ एक कैम्पेन चलाया जा रहा हैं।

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर लिखा था -'जब प्रड्यूसर्स किसी ऐक्‍टर को अपनी फिल्‍म से ड्रॉप करते हैं या ऐक्‍टर फिल्‍म छोड़ता है तो वे इस पर बात नहीं करते हैं। अमूमन यही होता है। मुझे पक्‍के तौर पर यह लगता है कि कार्तिक आर्यन के ख‍िलाफ कैम्‍पेन चलाया जा रहा है और यह अन्‍याय है। मैं उनकी चुप्‍पी का सम्‍मान करता हूं।' वहीं अब अनुभव के इस तरह से कार्तिक को सपोर्ट करने के बाद फिल्म एडिटर अपूर्व असरानी भी कार्तिक के समर्थन में खुलकर सामने आये है। अपूर्व असरानी ने कार्तिक आर्यन के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-'मैं अनुभव सर का सम्मान करता हूं उन्होंने कार्तिक आर्यन के खिलाफ चल रहे इस पूरे मामले को पक्के तौर पर कैम्पेन बताया। एक साल पहले मैंने सुशांत सिंह राजपूत को धमकाने के बारे में ब्लॉग किया था। और हालांकि मुझे कई पत्रकारों द्वारा इसके लिए ब्लैकलिस्ट किया गया है, मुझे लगता है कि कुछ बेहतर होने के लिए बदल रहा है।'

आउटसाइडर होने का दंश -

अपूर्व असरानी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अनुभव और असरानी के साथ -साथ अब कई लोग कार्तिक के सपोर्ट में आ रहे है। इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत भी कार्तिक सपोर्ट में आई थी। वहीं दूसरी तरफ फैंस अब कार्तिक आर्यन को लेकर लगातार ये सवाल कर रहे हैं कि क्‍या सुशांत सिंह राजपूत की तरह कार्तिक आर्यन को भी आउटसाइडर होने का दंश झेलना पड़ रहा है? कार्तिक ने बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफादर के बहुत कम समय में सफलता हासिल की है। कहीं इसी वजह से तो अब बॉलीवुड में उन्हें बैन करने का कैम्पेन तो नहीं चलाया जा रहा है। फिलहाल इस पूरे मामले पर कार्तिक आर्यन की तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

Updated : 2021-06-05T16:06:52+05:30
Tags:    

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Share it
Top