Home > मनोरंजन > फिल्म डॉक्टर जी की रिलीज डेट तय , आयुष्मान संग नजर आएंगी रकुलप्रीत

फिल्म डॉक्टर जी की रिलीज डेट तय , आयुष्मान संग नजर आएंगी रकुलप्रीत

फिल्म डॉक्टर जी की रिलीज डेट तय , आयुष्मान संग नजर आएंगी रकुलप्रीत
X

मुंबई। अभिनेता आयुष्मान खुराना और अभिनेत्री रकुलप्रीत की आगामी फिल्म 'डॉक्टर जी' की रिलीज डेट मेकर्स ने तय कर दी है। यह फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी। इसकी जानकारी खुद आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। आयुष्मान खुराना ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-'ज़िन्दगी है इनकी फुल ऑफ़ गुगली।चाहिए था ऑर्थोपेडिक्स, पर बन गए डॉक्टरजी ।# डॉक्टरजी से मिलिए थियेटर में 14 अक्टूबर को।'

'डॉक्टर जी' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म के जरिये आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। रकुलप्रीत और आयुष्मान दोनों इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में अभिनेत्री शेफाली शाह भी होंगी जो फिल्म में डॉक्टर नंदिनी का किरदार निभाएंगी। फिल्म में आयुष्मान के किरदार का नाम डॉक्टर उदय है। आयुष्मान के लिए यह पहला मौका होगा जब वह किसी फिल्म में डॉक्टर की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। वहीं फिल्म में रकुलप्रीत एक मेडिकल स्टूडेंट के किरदार में होगी और फिल्म में उनके किरदार का नाम डॉक्टर फातिमा है।

जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान की यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों ने साथ में 'बरेली की बर्फी' (2017) और 'बधाई हो' (2018) में काम किया है। जंगली पिक्चर्स के साथ रकुलप्रीत की यह पहली फिल्म होगी। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। बतौर निर्देशक ये उनकी पहली फिल्म होगी। डॉक्टर जी इसी साल 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Updated : 19 Sep 2022 8:46 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top