Home > मनोरंजन > 'धाकड़' का टीजर रिलीज, धड़ाधड़ गोलियां बरसाती दिखी कंगना रन्नौत

'धाकड़' का टीजर रिलीज, धड़ाधड़ गोलियां बरसाती दिखी कंगना रन्नौत

धाकड़ का टीजर रिलीज, धड़ाधड़ गोलियां बरसाती दिखी कंगना रन्नौत
X

मुंबई। कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'धाकड़' काफी समय से चर्चा में है। 'धाकड़' एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। फिल्म में कंगना एक सीक्रेट एजेंट अग्नि के किरदार में होंगी ।फिल्म में कंगना के अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल विलेन रुद्रवीर के किरदार में नजर आएंगे। अभिनेत्री दिव्या दत्ता भी फिल्म में रोहिणी नाम का किरदार निभाती नजर आयेंगी।

मंगलवार को मेकर्स ने इस फिल्म का टीजर जारी कर दिया है। इस टीजर को कंगना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। फिल्म के इस टीजर में कंगना कई अलग-अलग लुक्स में नजर आ रही है। वहीं टीजर में धाकड़ अवतार में कंगना को दुश्मनों के छक्के छुड़ाते और एक्शन करते हुए भी देखा जा सकता है।फिल्म का यह टीजर सस्पेंस और एक्शन से भरपूर है।

मेकर्स ने मंगलवार को फिल्म का टीजर जारी करने के साथ ही इसके रिलीज डेट में भी बदलाव किया है। पहले यह फिल्म इसी साल 27 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मेकर्स ने इसे एक हफ्ते पहले रिलीज करने का फैसला लिया है और अब यह फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होगी।फिल्म धाकड़ को सोहेल मकलई और दीपक मुकुट संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं ,जबकि फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। यह फिल्म चार भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम भाषाओं में एकसाथ रिलीज होगी।

Updated : 18 April 2022 8:16 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top