Home > मनोरंजन > बॉलीवुड पर कोरोना का असर, टली बंटी और बबली की रिलीज डेट

बॉलीवुड पर कोरोना का असर, टली बंटी और बबली की रिलीज डेट

बॉलीवुड पर कोरोना का असर, टली बंटी और बबली की रिलीज डेट
X

मुंबई। देश में जैसे -जैसे कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं, वैसे -वैसे इसका असर एक बार फिर से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी पड़ना शुरू हो गया है। हाल ही में पुलकित सम्राट और राणा दग्गुबत्ती की हिंदी वर्जन रिलीज डेट को पोस्टपोन करने के बाद अब सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की आगामी फिल्म 'बंटी और बबली 2' की भी रिलीज डेट स्थगित कर दी गई है। यह फिल्म इसी साल 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी,लेकिन देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेकर्स ने फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट को स्थगित करने का फैसला लिया है। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी।

फिल्म 'बंटी और बबली 2' में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान सीनियर ठग की भूमिका में होंगे। यह फिल्म वरुण शर्मा द्वारा निर्देशित एवं आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। वहीं फिल्म 'गली बॉय' में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता सिद्धार्थ चतुर्वेदी इस फिल्म में बंटी का किरदार निभाएंगे, जबकि फिल्म में शरवरी बबली की भूमिका में नजर आयेंगी। यह फिल्म साल 2005 में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म 'बंटी और बबली' का सीक्वल है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन नजर आये थे, वहींं इसके सीक्वल में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान की जोड़ी नजर आएगी।

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 11 साल बाद इस फिल्म में नजर आएगी। इससे पहले दोनों हम तुम', 'ता रा रम पम' और 'थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में नजर आ चुके हैं। फिल्म 'बंटी और बबली 2 'में लीड रोल निभा रही शरवरी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वहीं वरुण शर्मा की भी बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है। यह फिल्म यशराज बैनर तले बन रही है। फिल्म 'बंटी और बबली 2' के निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। फिलहाल कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के वजह से फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई है और फिलहाल इस फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं हुई है।

Updated : 12 Oct 2021 10:50 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top