Top
Home > मनोरंजन > फिल्म ब्रह्मास्त्र को भी कोरोना का खौफ, शूटिंग टली

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को भी कोरोना का खौफ, शूटिंग टली

फिल्म ब्रह्मास्त्र को भी कोरोना का खौफ, शूटिंग टली
X

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को एकसाथ पर्दे पर देखने के लिए लगता है अभी फैन्स को और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। एक बार फिर से इसके टलने की खबर को लेकर चर्चा है। हाल ही में खबर आई थी कि 'ब्रह्मास्त्र' अब 4 दिसम्बर को रिलीज़ होगी कि इसी बीच अयान मुखर्जी की इस फिल्म की राह में फिर से मुश्कलें आ खड़ी हो गई हैं। सूत्र के मुताबिक, रणबीर, आलिया और अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म की आखिरी शूटिंग मुंबई में फाइनल स्टेज पर थी और अब कहा जा रहा है कि इंडिया में कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को देख शूटिंग शेड्यूल को आगे खिसकाना पड़ा है।

सूत्र ने बताया है कि रणबीर और अयान दोनों पहले टीम की सेफ्टी को प्रायॉरिटी पर रखना चाहते हैं और वे इस ममले में कोई रिस्क लेना नहीं चाहते। इसीलिए फिल्म की शूटिंग शेड्यूल बढ़ा दी गई है, जो अब अप्रैल में होगी।

इससे पहले फिल्म की रिलीज़ टलकर इसी साल गर्मी में होने की बात थी, लेकिन कहा गया कि 'ब्रह्मास्त्र' में डाले जा रहे वीएफएक्स इफेक्ट का काम काफी ज्यादा बचा हुआ था जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज़ को खिसका दिया गया। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि इस अपडेट से अयान और करण भी खुश नहीं हैं, लेकिन वह ऑडियंस के सामने आधी-अधूरी चीज पेश नहीं करना चाहते। ऐसे में उनके पास अब फिल्म को 2020 के विंटर में रिलीज करने के अलावा कोई चारा नहीं बचा है।

बता दें कि, 'ब्रह्मास्त्र' को पहले क्रिसमस 2019 पर रिलीज किया जाना था, लेकिन वीएफएक्स का काम पूरा न होने पर डेट को समर 2020 पर खिसका दिया गया था। बता दें कि रणबीर की पिछली रिलीज़ फिल्म 'संजू' के बाद अब तक कोई और फिल्म नहीं रिलीज़ हो पाई है।

फिल्म टलने को लेकर पहले भी रणबीर कपूर ने कहा था कि इसे करीब पिछले 6 सालों से बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा था, 'फिल्म ब्रह्मास्त्र में हम पिछले 6 सालों से काम कर रहे हैं, निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपनी जिंदगी का बहुत बड़ा हिस्सा इस फिल्म को दिया है, दे रहे हैं और बहुत कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अयान के अलावा अमिताभ बच्चन, प्रीतम (संगीत निर्देशक), करण जौहर, आलिया भट्ट और मेरे अलावा भी, जो लोग भी इस फिल्म से जुड़े हैं, मेहनत कर रहे हैं। हम सभी ब्रह्मास्त्र को लेकर गंभीरता से काम कर रहे हैं, सभी अपना बेस्ट देना चाहते हैं।'

Updated : 14 March 2020 1:17 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top