Home > मनोरंजन > जॉन अब्राहम आतंकियों से लड़ते आएंगे नजर, 'फिल्म अटैक' का टीजर हुआ रिलीज, देखें

जॉन अब्राहम आतंकियों से लड़ते आएंगे नजर, 'फिल्म अटैक' का टीजर हुआ रिलीज, देखें

जॉन अब्राहम आतंकियों से लड़ते आएंगे नजर, फिल्म अटैक का टीजर हुआ रिलीज, देखें
X

मुंबई । लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नाडीज और रकुलप्रीत अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म अटैक का शानदार टीजर बुधवार को मेकर्स ने जारी कर दिया है।फिल्म के इस टीजर को अभिनेता जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा-"भारत के पहले सुपर-सिपाही बनने का गवाह बनने के लिए तैयार हो जाओ! अभी टीज़र आउट। अटैक 28 जनवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।"

टीजर की शुरुआत एक जबरदस्त धमाके से होती है और इसके बाद धमाके वाले स्थान के आस -पास अफरा तफरी मच जाती है। वहीं टीजर के बैकग्राउंड में एक गाना भी सेट किया गया है, जिसे टीजर में सुना जा सकता है। फिल्म के इस टीजर में जॉन का एक्शन अवतार देखा जा सकता है वहीं टीजर में जैकलीन फर्नाडीज और रकुलप्रीत की भी झलक दिखाई गई है।एक्शन और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म एक एक्शन ओरिएंटेड वेंचर है।

फिल्म अटैक एक ऐसी घटना पर आधारित है, जिसमें आतंकवादियों द्वारा होस्टेज बनाए जाने के कारण पूरा देश घुटनों पर आ जाता है। फिल्म में जॉन अब्राहम एक रेंजर ऑफिसर की भूमिका में होंगे। फिल्म 'अटैक' लक्ष्मण राज आनंद द्वारा लिखित-निर्देशित और धीरज वधावन, अजय कपूर और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित है। फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर 28 जनवरी को रिलीज होगी।

Updated : 17 Dec 2021 7:29 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top