Home > मनोरंजन > OTT इस वीकेंड को बनाएगा खास, ये...फिल्म और वेबसीरीज होंगी रिलीज

OTT इस वीकेंड को बनाएगा खास, ये...फिल्म और वेबसीरीज होंगी रिलीज

OTT इस वीकेंड को बनाएगा खास, ये...फिल्म और वेबसीरीज होंगी रिलीज
X

मुंबई /वेबडेस्क। देश में कोरोना से मिली राहत के बीच 75 एमएम की स्क्रीन पर फिल्में रिलीज होने का दौर बेशक फिर से शुरू हो चला है लेकिन वहीं ओटीटी कंटेंट को लेकर भी दर्शकों का उत्साह कम नहीं हुआ है। अभी भी सिनेमा से ज्यादा लोग ओटीटी पर ज्यादा नजर आ रहे हैं। ओटीटी पर हर वीकेंड शानदार वेबसीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं।बात करें इस हफ्ते की तो इस बार भी कई लोकप्रिय वेबसीरीज और फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं हैं या होने वाली हैं। कौन सी हैं ये फिल्में और सीरीज...आइए जानते हैं।

स्पेशल ऑप्स 1.5 -

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सर्वाधिक लोकप्रिय सीरीज में से एक 'स्पेशल ऑप्स' का नया सीजन 'स्पेशल ऑप्स 1.5' आने वाला है। इसमें केके मेनन एक्शन पैक रोल में हैं। हिम्मत सिंह का नाम का केके का किरदार इस बार राजनीति, अफसरशाही और हनी ट्रैपिंग जैसे हर्डल्स से पार पाता दिखाई देगा। थ्रिलर एक्शन प्रेमियों के लिए यह किसी तोहफे से कम नहीं है। यह सीरीज 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

स्क्वॉड -

अपने जमाने के फेमस विलेन डैनी के बेटे रिनजिंग डेंग्जोंग्पा की डेब्यू फिल्म स्क्वाड 12 नवम्बर को जी5 पर रिलीज हो रही है। नीलेश सहाय के निर्देशन में बनी इस एक्शन पैक फिल्म में मालविका राज और पूजा बत्रा भी नजर आएंगी। रिनजिंग फिल्म में स्पेशल टास्क फोर्स के सदस्य बने हैं।

रेड नोटिस -

हॉलीवुड एक्शन कॉमेडी सीरीज रेड नोटिस नेटफ्लिक्स पर 12 नवंबर को रिलीज हो रही है। सीरीज में गैल गैडट, ड्वेन जॉनसन और रायन रेनोल्ड्स अहम भूमिका निभाएंगे। इस सीरीज को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह है।

शांग-शी एंड द लीजेंट ऑफ द टेन रिंग्स -

12 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शांग-शी एंड द लीजेंट ऑफ द टेन रिंग्स भी आने वाली है। इन सबके अलावा जंगल क्रूज, होम स्वीट होम एलोन भी इसी दिन प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होंगी। तो एक्शन से भरपूर इस वीकेंड का लुत्फ उठाने के लिए हो जाइए तैयार।

Updated : 11 Nov 2021 2:20 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top