Home > मनोरंजन > विवाद का दिखा असर, चौथे दिन फिल्म आदिपुरुष को नहीं मिले दर्शक, कमाई में आई बड़ी गिरावट

विवाद का दिखा असर, चौथे दिन फिल्म आदिपुरुष को नहीं मिले दर्शक, कमाई में आई बड़ी गिरावट

फिल्म ने हिंदी भाषा में सोमवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई की

विवाद का दिखा असर, चौथे दिन फिल्म आदिपुरुष को नहीं मिले दर्शक, कमाई में आई बड़ी गिरावट
X

मुंबई/वेबडेस्क। फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज होने के बाद से विवादों में घिरी हुई है। फिर भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती तीन दिन जोरदार प्रदर्शन किया। महज तीन दिनों में फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 340 करोड़ का बिजनेस कर लिया। फिल्म ने पहले दिन दुनिया भर में 140 करोड़ की कमाई की और अगले दो दिनों में 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इसलिए सबकी निगाहें इस बात पर टिकी थीं कि यह फिल्म चौथे दिन यानी सोमवार को कितनी कमाई की।

फिल्म 'आदिपुरुष' ने सोमवार को कितनी कमाई की, इसके आंकड़े सामने आ गए हैं। इस हिसाब से चौथे दिन फिल्म के कलेक्शंस में काफी कमी आई है। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने सभी भाषाओं में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर केवल 20 करोड़ रुपये की कमाई की। बताया जा रहा है कि हिंदी भाषा ने सोमवार को 10 करोड़ रुपये की कमाई की। भारत में फिल्म का चार दिनों का कुल कलेक्शन 241.10 करोड़ है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर बताया कि सोमवार को फिल्म की कमाई में काफी गिरावट आई है।

रविवार को 69.10 करोड़ की कमाई करने वाले 'आदिपुरुष' की कमाई में सोमवार को 50 करोड़ रुपये की गिरावट आई है। लिहाजा अगले वीकेंड तक पता चल जाएगा कि फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी या दर्शक इससे मुंह मोड़ लेंगे। इस बीच, ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म में प्रभास, कृति सेनॉन, सैफ अली खान और देवदत्त नाग मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Updated : 20 Jun 2023 9:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top