Home > मनोरंजन > रामनवमी के अवसर पर फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज, जून में होगी रिलीज

रामनवमी के अवसर पर फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज, जून में होगी रिलीज

रामनवमी के अवसर पर फिल्म आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज, जून में होगी रिलीज
X

मुंबई। रामनवमी के मौके पर ओम राउत निर्देशित बहुचर्चित फिल्म 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर को प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें प्रभास राम के रूप में, कृति सेनन सीता के रूप में और सनी सिंह लक्ष्मण के रूप में दिख रहे हैं। इस पोस्टर में राम-सीता और लक्ष्मण के आगे झुके हनुमान भी नजर आ रहे हैं। अभिनेता देवदत्त नाग ने हनुमान की भूमिका निभाई है। 'आदिपुरुष' के टीजर और ट्रेलर ने जमकर बवाल मचाया था। इसके बाद निर्देशक ने बदलाव करने के लिए फिल्म की रिलीज डेट टाल दी।

प्रभास ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, 'मंत्रों से बड़के तेरा नाम, जय श्री राम।' फैंस भी 'आदिपुरुष' का नया पोस्टर देख काफी खुश नजर आ रहे है। यह फिल्म 16 जून को दर्शकों के सामने आएगी। इसमें प्रभास, कृति सैनन, सनी सिंह और सैफ अली खान हैं। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे है।

16 जून 2023 को रिलीज होगी

ओम राउत ने ट्वीट किया कहा, 'जय श्री राम, आदिपुरुष' सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि भगवान श्रीराम में हमारी आस्था और हमारी संस्कृति, इतिहास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता है। दर्शकों को बेहतर अनुभव देने के लिए हमें फिल्म पर काम करने के लिए और समय देना होगा। हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो देश को गौरवान्वित करे। आपका प्यार, आपका सहयोग हमें मिला तो हम इसमें जरूर सफल होंगे। आदिपुरुष अब 16 जून 2023 को रिलीज होगी।'

Updated : 30 March 2023 9:18 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top