Home > मनोरंजन > फरहान की अपकमिंग फिल्म को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट तूफान, ये हैं कारण

फरहान की अपकमिंग फिल्म को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट तूफान, ये हैं कारण

फरहान की अपकमिंग फिल्म को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बॉयकॉट तूफान, ये हैं कारण
X

नईदिल्ली। फरहान अख्तर की आगामी फिल्म 'तूफान' चर्चा में है। यह एक स्पोर्ट-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में फरहान के साथ परेश रावल और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी हुआ था, लेकिन ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही यह फिल्म लगातार विवादों में बनी हुई है और अब सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बॉयकॉट करने की मुहीम चल रही है।


लव जिहाद के प्रचार का आरोप-

दरअसल कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि यह फिल्म लव जिहाद का प्रचार कर रही है। वहीं कुछ यूजर्स का यह भी कहना है कि फरहान अख्तर ने एंटी-सीएए प्रोटेस्ट में भाग लिया था। इसके चलते वह सीएए विरोधी हैं। इसलिए उनकी फिल्म देखने ना जाए और फिल्म का बायकॉट करें। ट्विटर पर #बॉयकॉटतूफान ट्रेंड कर रहा है।

मुक्केबाज की भूमिका में आएंगे नजर -

उल्लेखनीय है, फिल्म तूफान में फरहान अख्तर एक मुक्केबाज की भूमिका में नजर आएंगे। इसके लिए फरहान ने काफी कड़ी मेहनत भी की है।इस फिल्म में परेश रावल फरहान अख्तर के कोच की भूमिका में होंगे। वहीं फिल्म में मृणाल फरहान के अपोजिट लीड रोल में हैं और फिल्म में वह डॉक्टर के किरदार में होंगी। इस फिल्म के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं। फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' के बाद निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फरहान की ये दूसरी फिल्म है। इस फिल्म को रितेश सिदवानी,राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।यह फिल्म इसी साल 16 जुलाई को अमेज़ॉन प्राइम वीडियो वीडियो पर स्ट्रीम होगी ।

Updated : 12 Oct 2021 10:22 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top