Home > मनोरंजन > मशहूर आर्टिस्ट व फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत की मौत

मशहूर आर्टिस्ट व फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत की मौत

मशहूर आर्टिस्ट व फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत की मौत
X

मुंबई। मुंबई के माटुंगा इलाके में मशहूर पेंटर और फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत (41) ने अपने निवास पर निधन हो गया है। उन्हें उनके मुंबई स्थित घर के बाथटब में मृत पाया गया। पुलिस ने इस मामले में एक्सीडेंटल डेथ का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को मिला सुसाइड नोट

पुलिस के अनुसार घटनास्थल से एक सुसाइड नोट भी मिला है, इसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। गुरुवार को पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि राम इंद्रनील कामत की मौत जहर खाने से हुई है या अन्य कोई वजह से। इस मामले की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुष्टि हो सकेगी। कि यह हत्या है या आत्महत्या।

राम कामत लंबे समय से तनाव में थे और लॉकडाउन के दौरान उनकी हालत पहले से ज्यादा खराब हो गई थी। अविवाहित राम कामत माटुंगा में अपनी मां व बहन के साथ रहते थे। राम के करीबी विकास ने बताया कि बुधवार शाम को वह स्नान करने बाथरूम में गए और कई घंटे तक बाहर नहीं आये। इसके बाद मां ने संदेह होने पर पड़ोस में रहने वाले लोगों को बुलाया और जब दरवाजा तोड़ा गया तो उनका शरीर बाथटब में बेसुध हाल में बरामद हुआ। इसके बाद राम कामत को तत्काल सायन हॉस्पिटल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में माटुंगा पुलिस राम की मां व बहन से पूछताछ कर रही है।

Updated : 20 Aug 2020 8:25 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top