Home > मनोरंजन > मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर रिलीज

मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर रिलीज

मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन 2 का ट्रेलर रिलीज
X

मुंबई। मनोज वायपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है। इसके साथ ही ऐमजॉन प्राइम पर स्ट्रीम होने वाली इस वेब सीरीज की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।ऐमजॉन प्राइम वीडियो ने इस सीरीज के ट्रेलर का लिंक सोशल मीडिया पर शेयर किया है। साथ ही इसकी रिलीज की तारीख 4 जून बताई है।

इस वेब सीरीज का ट्रेलर काफी दिलचस्प है। ट्रेलर में मनोज बाजपेयी अपने चित-परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में मनोज बाजपेयी के अलावा शारिब हाशमी, सामंथा अक्कीनेनी, प्रियामणि आदि कलाकारों की भी झलक दिखाई गई हैं।

'द फॅमिली मैन 2 ' के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही 'द फॅमिली मैन 2 ' की रिलीज की तारीख सामने आने के बाद से फैंस इस सीरीज को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। तेलुगू सुपरस्टार सामंथा अक्किनेनी इस वेब सीरीज से अपना हिंदी डेब्यू करने जा रही हैं। यह वेब सीरीज साल 2019 में आई 'द फैमिली मैन' का दूसरा पार्ट है। राज और डीके के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज में मनोज बाजपेयी के अलावा प्रियमणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर और श्रेया धनवंतरि लीड किरदारों में नजर आएंगे। यह सीरीज ऐमजॉन प्राइम पर 4 जून ,2021को रिलीज होगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:41 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top