Top
Home > मनोरंजन > दुर्गामती में भूमि आ गयीं डराने

दुर्गामती में भूमि आ गयीं डराने

विवेक पाठक

दुर्गामती में भूमि आ गयीं डराने
X

वेब डेस्क। डर भी बिकता है। इसी लाइन पर एक बार फिर बॉलीवुड में नयी फिल्म बनकर आयी है। नाम है दुर्गामती। इस फिल्म से हिन्दी फिल्मों की युवा अदाकारा भूमि पेडनेकर एक नए अवतार में नजर आ रही हैं। अपनी पहली फिल्मों में जहां भूमि सोशल ड्रामा के साथ नजर आती थीं वही इस फिल्म में भूमि हॉरर जोनर में डराते नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड में बीच बीच में हॉरर फिल्म आजकल खूब आ रही हैं। पिछले कुछ साल में यह जोनर लगातार दर्शकों के बीच में जगह पा रहा है। स्त्री फिल्म को ही देख लीजिए। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की यह फिल्म काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म में हॉरर और कॉमेडी की जुगलबंदी बेहतरीन ढंग से प्रस्तुत की गई थी। फिल्म की शूटिंग चंदेरी में हुई थी तो अपने मध्यप्रदेश का भी इस कारण से खूब नाम हुआ था। राजकुमार राव इसी फिल्म के जरिए तेजी से सिने दुनिया में पसंद किए गए थे। इससे पहले हॉरर को कॉमेडी के साथ निर्देशक इंद्रकुमार ने भी प्रस्तुत किया था। उन्होंने मस्ती सीरीज की ग्रांड मस्ती में उर्वशी रतौला को भूत बनाकर हंसाते हंसाते डराने का सीन रचा था हालांकि इस फिल्म के कई द्विअर्थी संवादों के कारण इसकी आलोचना हुई थी मगर फिल्म ने ठीकठाक व्यवसाय किया था।

डराने का सबसे जोरदार काम पिछले कुछ सालों में अगर किसी फिल्म ने किया है तो वह थी बिपाशा बसु और डीनो मारियो की राज। इस फिल्म में भूत की चीखों ने सिनेमाघर में बैठे दर्शकों को कई बार कंपा दिया था। इस फिल्म में आशुतोष राणा ने भी अपने जीवंत किरदार से गजब की छाप छोड़ी थी। राज के बाद हालांकि बीच में भूलभलैया जैसी फिल्म भी आयी है। इस फिल्म में विद्या बालन का किरदार काफी डराने और सहमाने वाला रहा था। विद्या बालन की राह पर चलते हुए अब सोशल फिल्मों की सरताज भूमि पेडनेकर हॉरर ड्रामा दुर्गामती लेकर आयी हैं। यह फिल्म साउथ फिल्म की रीमेक है और साउथ में इस फिल्म में अनुष्का शेट्टी ने खूब धमाल मचाया था। अब देखना है कि भूमि दुर्गामती में कितना हम सबको डराती हैं और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को कितना आगे लेकर जाती हैं।

Updated : 13 Dec 2020 9:21 AM GMT
Tags:    

Swadesh News

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top