Top
Home > मनोरंजन > फिल्म गुलाबो सिताबो के डिजिटल रिलीज पर बिग बी ने कहा 51 साल में अब एक और चुनौती

फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के डिजिटल रिलीज पर बिग बी ने कहा 51 साल में अब एक और चुनौती

फिल्म गुलाबो सिताबो के डिजिटल रिलीज पर बिग बी ने कहा 51 साल में अब एक और चुनौती
X

मुंबई। दुनिया में कोरोना वायरस का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। भारत में भी कोरोना वायरस तेजी से पैर पसार रहा है। लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सिनेमाघरों को बंद कर दिया है। कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री का करोड़ों का नुकसान हो रहा है। अब कुछ निर्माताओं ने फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है। कोरोना वायरस महामारी के बीच अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'गुलाबो सिताबो' डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड पहली बड़ी फिल्म है। संकट के इस घड़ी में 'गुलाबो सिताबो' के डिजिटल रिलीज पर 77 वर्षीय अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर अपना विचार साझा किया।

सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने लिखा-'1969 में फिल्म इंडस्ट्री में आया .. अब 2020 में.. यह 51 साल है .. !! कई बदलाव और चुनौतियां देखी .. अब एक और चुनौती .. मेरी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' डिजिटल रिलीज!! 12 जून अमेजन प्राइम 200+देश.. यह बहुत अद्भुत है! एक और चुनौती का हिस्सा बनना सम्मान की बात है।'

'गुलाबो सिताबो' को शूजित सरकार ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'गुलाबो सिताबो' से पहले शूजित सरकार ने 'विकी डोनर' में अभिनेता आयुष्मान खुराना और 'पीकू' में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है। 'गुलाबो सिताबो' एक बहुत ही साधारण फिल्म है। इसकी कहानी मकान मालिक और किराएदार के बीच चलने वाले खींचतान पर आधारित है। फिल्म में आयुष्मान खुराना किराएदार बने हैं, वहीं अमिताभ बच्चन मकान मालिक हैं। पहले यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। इस फिल्म को रॉनी लाहिड़ी और शील कुमार ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन लगा है। अभिषेक बच्चन और राजकुमार राव की फिल्‍म 'लूडो' और अमिताभ बच्चन की 'झुंड' भी ऑनलाइन प्लेटफॉम पर रिलीज होगी। लॉकडाउन अवधि को देखते हुए निर्माताओं ने महसूस किया कि सिनेमाघरों में रिलीज का इंतजार करने के बजाय डिजिटल प्लेटफॉम पर 'लूडो' और 'झुंड' को रिलीज करना बेहतर होगा। हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा अभी नहीं की गई है।

फिल्म 'लूडो' में अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, सान्या मल्होत्रा, आदित्य रॉय कपूर और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म 'झुंड' में अमिताभ टीचर की भूमिका में है। 'झुंड' नागपुर के एक रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर के जीवन पर आधारित फिल्म है। भारत में कोरोना वायरस का मामला लगातार बढ़ते जा रहा है। देश में मरीजों की संख्या 74 हजार पार हो चुकी है। कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए देश में लगे लॉकडाउन के चलते सिनेमा हॉल बंद है। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सिनेमाघरों के जल्दी खुलने की कोई उम्मीद नहीं है।

Updated : 14 May 2020 1:56 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top