Home > मनोरंजन > सोशल मीडिया पर उठी कंगना की 'धाकड़' के बॉयकॉट की मांग, ये...है कारण

सोशल मीडिया पर उठी कंगना की 'धाकड़' के बॉयकॉट की मांग, ये...है कारण

सोशल मीडिया पर उठी कंगना की धाकड़ के बॉयकॉट की मांग, ये...है कारण
X

मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म धाकड़ को लेकर काफी चर्चा में है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसमें कंगना के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया। यह फिल्म भी 20 मई को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। लेकिन इस फिल्म की रिलीज से ठीक पहले सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग उठ रही है।

फिल्म का बॉयकॉट करने की वजह कंगना रनौत और सलमान खान के बीच शुरू हुई दोस्ती बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक समय था जब कंगना रनौत सलमान खान की बुराई करते नहीं थकती थीं। एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने यहां तक कह दिया था कि उन्हें फिल्म के लिए किसी खान की जरुरत नहीं है, लेकिन इस साल की ईद सेलिब्रेशन में उन्हें सलमान खान की बहन अर्पिता की ईद पार्टी में देखा गया। इसके बाद धाकड़ के दूसरा ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तो फैंस के साथ -साथ सलमान खान ने भी कंगना की जमकर तारीफ़ की और फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बदले कंगना ने सलमान खान को धन्यवाद देने के साथ-साथ उन्हें 'गोल्डन हार्ट' वाला और 'दबंग हीरो' तक कहा। यह देख सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का गुस्सा फूट पड़ा। 2020 में जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई थी, तो कंगना रनौत ने बॉलिवुड माफिया से लेकर ड्रग्स माफिया पर हमला बोला था। कंगना ने यहां तक दावा किया था कि सुशांत का 'प्लान्ड मर्डर' किया गया।

सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किये गए कंगना रनौत के पुराने पोस्ट अब एक बार फिर से वायरल हो रहे हैं और सोशल मीडिया यूजर्स कंगना को खरी-खरी सुनाते हुए उनकी आगामी फिल्म धाकड़ के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं।फिल्म धाकड़ में कंगना रनौत के साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में है । फिल्म को सोहेल मकलई और दीपक मुकुट संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं ,जबकि निर्देशन रजनीश घई ने किया है।

Updated : 20 May 2022 11:08 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top