Home > मनोरंजन > दीपिका हॉलीवुड में धमाल मचाने की तैयारी में, साइन की दूसरी फिल्म

दीपिका हॉलीवुड में धमाल मचाने की तैयारी में, साइन की दूसरी फिल्म

दीपिका हॉलीवुड में धमाल मचाने की तैयारी में, साइन की दूसरी फिल्म
X

मुंबई। फिल्म 'ट्रिपल एक्स द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक बार फिर हॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय का जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं। दीपिका पादुकोण की दूसरी हॉलीवुड फिल्म का ऐलान हो चुका है और इसकी जानकारी खुद दीपिका पादुकोण ने भी सोशल मीडिया के जरिये फैंस को दी है। हालांकि फिल्म का टाइटिल अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म क्रॉस कल्चरल थीम पर आधारित होगी। इसमें दो अलग-अलग संस्कृतियों के मेल को दिखाया जाएगा।

खास बात यह है कि दीपिका इस फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ इस फिल्म को अपने बैनर 'केए प्रोडक्शंस' के तहत को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं। केए प्रोडक्शंस' की स्थापना साल 2020 में वैश्विक अपील के साथ उद्देश्यपूर्ण कंटेंट को विकसित करने और उत्पादन करने के उद्देश्य से की गई थी। दीपिका इस अनटाइटल्ड फिल्म से लगभग चार साल बाद हॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। केए प्रोडक्शंस के साथ ही इस फिल्म का निर्माण ' इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉर्पोरेशन डिवीजन एसटीएक्स फिल्म्स' द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा।

द इंटर्न में नजर आएंगी -

इस फिल्म के अलावा दीपिका जल्द ही 'द इंटर्न' में नजर आएंगी। इस फिल्म में दीपिका के अलावा अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका डायरेक्टर शकुन बत्रा की 'फाइटर' में ऋतिक रोशन के साथ और फिल्म 83 में अपने अभिनेता पति रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:34 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top