Top
Home > मनोरंजन > इस कलर से नफरत करती है दीपिका पादुकोण

इस कलर से नफरत करती है दीपिका पादुकोण

इस कलर से नफरत करती है दीपिका पादुकोण
X

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण उन ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनका फैशन सेंस कमाल का है। इस हसीना पर हर तरह के कपड़े काफी फबते हैं। इतना ही नहीं दीपिका पर तो सारे कलर्स भी काफी खिलते हैं। यही वजह है कि वह किसी भी तरह के स्टाइल और कलर को ट्राई करने से कतराती नहीं हैं। हालांकि, उनकी स्टाइलिस्ट ने एक इंटरव्यू में यह राज़ खोल दिया था कि इंडस्ट्री की इस फैशनिस्टा को एक रंग बिल्कुल भी नहीं भाता था और वह जितना हो सके उसे अवॉइड करने की कोशिश करती थीं।

दीपिका पादुकोण की स्टाइलिस्ट शालीना नाथानी खुद भी फैशन के मामले में काफी आगे रहती हैं। यही वजह है कि उन्हें कई फैशन शूट्स और शोज़ में भी लिया जाता है। अपनी पॉप्युलैरिटी के कारण वह कई इंटरव्यूज भी देती हैं, जिनमें उन सिलेब्रिटीज के बारे में भी सवाल किए जाते हैं जिन्हें वह स्टाइल करती हैं। इन सितारों में से एक दीपिका पादुकोण भी हैं। एक इंटरव्यू में शालीना ने बताया था कि एक कलर ऐसा है जिससे दीपिका को नफरत थी।

शालीना ने बताया था कि दीपिका क्या पहनेंगी और उनका लुक कैसा रहेगा इसे पूरी टीम मिलकर डिसाइड करती है। स्टाइलिंग टीम अपनी राय देती और दीपिका अपनी, उसके बाद कपड़ों की स्टाइल से लेकर उसका कलर और हेयरस्टाइल जैसी चीजें फाइनल की जाती हैं। इसके बाद शालीना ने यह भी बताया कि वैसे तो दीपिका हर स्टाइल को ट्राई करने के लिए तैयार रहती हैं लेकिन उन्हें येलो कलर से नफरत थी।

शालीना नाथानी ने बताया कि दीपिका को यह रंग पसंद नहीं था इसलिए वे लोग इस कलर के कपड़े लाते भी नहीं थे। हालांकि, उन्हें लगा कि अगर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी इस कलर में कुछ बनाएं तो शायद ऐक्ट्रेस उसे पहनने को राजी हो जाए। दो-तीन दिन बाद जब सब्यसाची की ड्रेस आई तो दीपिका उसे देख हैरान रह गईं और उन्होंने सीधे यह पूछा 'तुम लोगों ने यह जानबूझकर किया है ना?' इसके बाद जब दीपिका ने ड्रेस ट्राई की तो वह उसमें शानदार लग रही थीं और आखिर में वह इसे पहनने की लिए राजी हो गईं।

इंटरव्यू में शालीना ने बताया था कि सब्यसाची की जो ड्रेस थी उसका येलो कलर काफी अलग था, जिस वजह से दीपिका पर वह अच्छा लगा। उन्होंने कहा कि अगर येलो जैसे कलर की सही टोन को पकड़ लिया जाए तो वह ओवर द टॉप लगने की जगह खूबसूरत लुक दे सकता है। सब्यसाची की ड्रेस पहनने के बाद दीपिका इस कलर को लेकर थोड़ी ओपन हुईं। शालीना ने कहा कि 'चूंकि ऐक्ट्रेस को नई चीजें ट्राई करना अच्छा लगता है इसलिए वह एकदम से किसी चीज को ना नहीं कहती हैं'।

दीपिका येलो कलर को लेकर क्या सोचती हैं इस पॉइंट को छोड़ दिया जाए तो फैन्स की नजरों में तो यह अदाकार इस रंग के कपड़ों में जबरदस्त लगती हैं। फिर चाहे वह गाउन हो, टॉप हो, या ट्रडिशनल आउटफिट हो। वैसे दीपिका से जुड़े इस इंसिडेंट से एक चीज अन्य लोग भी सीख सकते हैं। जब फैशन की बात आए तो किसी चीज को सीधे मना न करें, उसे ट्राई करके देखें और अगर तब आपको अपना लुक पसंद न आए उस स्थिति में ही कलर या स्टाइल को पहनने से इनकार करें। क्योंकि जब तक आप नई चीजें ट्राई ही नहीं करेंगे तो आपकी वॉरड्रोब में वैरायटी भला कैसे आएगी।

Updated : 16 April 2020 9:58 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top