Home > मनोरंजन > एक दिन में टीवी इंडस्ट्री के दो कलाकारों की मौत, नितेश पांडेय को आया हार्ट अटैक, वैभवी की कार खाई में गिरी

एक दिन में टीवी इंडस्ट्री के दो कलाकारों की मौत, नितेश पांडेय को आया हार्ट अटैक, वैभवी की कार खाई में गिरी

दोनों का आज मुंबई होगा अंतिम संस्कार

एक दिन में टीवी इंडस्ट्री के दो कलाकारों की मौत, नितेश पांडेय को आया हार्ट अटैक, वैभवी की कार खाई में गिरी
X

मुंबई/वेबडेस्क। टीवी इंडस्ट्री ने दो दिन में अपने तीन सितारों को खो दिया है। इससे टीवी और फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। वैभवी उपाध्याय की मौत की खबर आने के बाद अब धारावाहिक 'अनुपमा' के अभिनेता नितेश पांडेय को लेकर बुरी सूचना आई है। 'बधाई दो', 'दबंग 2' जैसी फिल्मों से लेकर 'अनुपमा' जैसे मशहूर धारावाहिक में अलग-अलग भूमिका निभाने वाले नितेश पांडेय (51) का रात को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

टीवी अभिनेत्री सुरभि तिवारी ने मीडिया को बताया है -'मैंने अपने डायरेक्टर सिद्धार्थ नागर की पोस्ट देखी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था, इसलिए उन्हें कॉल किया। मैंने उनसे पूछा, सर, ये क्या खबर है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।' नितेश की 'अनुपमा' में मुख्य भूमिका है। उन्होंने इस सीरियल में धीरज का किरदार निभाया था। वह शाहरुख खान के साथ 'ओम शांति ओम' में सहायक की भूमिका में नजर आ चुके हैं। नितेश पांडे ने 1990 में थियेटर से अपने करियर की शुरुआत की थी। 1995 में उन्हें अभिनय का पहला अवसर शो 'तेजस' में मिला। इसमें वह जासूस की भूमिका में नजर आए थे।

वैभवी उपाध्याय की कार हादसे में मौत -

वहीँ दूसरी ओर लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक 'साराभाई वर्सेस साराभाई' में 'जैस्मीन' की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय (32) की मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में एक कार दुर्घटना में मौत हो गई। निर्माता और अभिनेता जेडी मजीठिया ने इसकी पुष्टि की है। मुंबई में आज (बुधवार) उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।मजीठिया ने बताया कि वैभवी की कार खाई में गिर गई थी। वैभवी के साथ उनका होने वाला पार्टनर भी था। उन्हें मामूली चोट आने की सूचना है। वैभवी उपाध्याय ने 'सीआईडी' और 'अदालत' जैसे कई सीरियल्स में काम किया था। जेडी मजेठिया ने वैभवी के निधन पर दुख जताया है।इस हादसे की सूचना मिलते ही वैभवी के परिवार के सदस्य हिमाचल प्रदेश पहुंचे। परिजन पार्थिव शरीर को लेकर मुंबई पहुंच चुके हैं।

Updated : 24 May 2023 8:32 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top