Top
Home > मनोरंजन > कोरोना : जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आये वरुण धवन

कोरोना : जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आये वरुण धवन

कोरोना : जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आये वरुण धवन
X

मुंबई। देश कोरोना वायरस की चपेट में आने से संकट की स्थिति से गुजर रहा है। ऐसे में अभिनेता वरुण धवन उन लोगों की मदद के लिए आगे आये है, जो इस महामारी से प्रभावित हुए हैं। इसके साथ ही वरुण उन डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ की भी मदद करेंगे, जो ऐसी स्थिति में अपनी जान की परवाह किये बगैर दूसरों की जान बचाने की कोशिश में लगे हैं और कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का इलाज कर रहे हैं। इसकी जानकारी वरुण ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर दी।

वरुण ने लिखा-'लॉकडाउन के हर गुजरते दिन के साथ मेरा दिल उन गरीब लोगों के लिए भर आता है जिनके पास ऐसे मुश्किल समय में कोई घर नहीं है। तो इस हफ्ते मैंने तय किया है कि मैं उन लोगों के खाने का इंतजाम करूंगा जिनके पास रहने को घर नहीं है और जिनके पास काम नहीं है। मैं उन सभी लोगों की तारीफ करता हूं, जो अपनी जिंदगी को दांव पर लगा कर काम कर रहे हैं। मैं वादा करता हूं कि डॉक्टर्स और हॉस्पिटल स्टॉफ के लिए खाने की व्यवस्था करूंगा। ये सारा खाना ताज पब्लिक सर्विस वेलफेयर ट्रस्ट के जरिए पहुंचाया जाएगा। यह एक छोटा कदम है, लेकिन इस मुश्किल के दौरान हमारा हर कदम महत्वपूर्ण है। इसलिए मैं वह सब करूंगा, जो कर सकता हूं!'

वरुण धवन के इस सराहनीय कार्य की उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। वरुण धवन ने इससे पहले भी कोरोना वायरस महामारी से प्रभावित लोगों की मदद के लिए पीएम केयर्स फंड में 30 लाख रुपये और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया था।

Updated : 8 April 2020 1:55 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top