Home > मनोरंजन > अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज

अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज

अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत मामला दर्ज
X

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत सहित 4 लोगों के विरुद्ध कॉपीराइट उल्लंघन व जालसाजी का मामला मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। बहुत जल्द पुलिस इस मामले में कंगना रनौत ,उनकी बहन रंगोली चंदेल, कमल कुमार जैन व अक्षय रनौत को पूछताछ के लिए समन जारी कर सकती है।

खार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गजानन कापदुले के अनुसार कंगना रनौत व अन्य के विरुद्ध जालसाजी का मामला कश्मीरी लेखक आशीष कौल की शिकायत के आधार पर व बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट के आदेश के बाद शुक्रवार रात को दर्ज किया गया है।

जानकारी के अनुसार कश्मीरी लेखक आशीष कौल ने अपनी पुस्तक दिद्दा: द वारियर क्वीन ऑफ कश्मीर की कहानी ईमेल के माध्यम से कंगना रनौत को भेजी थी। कंगना रनौत ने बिना मूल लेखक की अनुमति लिए इस कहानी के आधार पर फिल्म बनाने की घोषणा जनवरी महीने में कर दी थी। इसी वजह से आशीष कौल ने संबंधित अधिकारियों के पास कंगना के विरुद्ध मामला दर्ज करने की मांग की थी। साथ ही कौल ने बांद्रा मजिस्ट्रेट में कंगना रनौत सहित 4 लोगों पर मामला दर्ज करने का आदेश देने के लिये याचिका दायर की थी। इस मामले में बांद्रा मजिस्ट्रेट कोर्ट ने कंगना रनौत सहित चारों पर मामला दर्ज करने का आदेश जारी किया था। इसी वजह से शुक्रवार रात को खार पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत व अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। इस मामले की गहन छानबीन खार पुलिस स्टेशन की टीम कर रही है।

Updated : 12 Oct 2021 10:52 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top