Home > मनोरंजन > कॉमेडियन भारती सिंह बनने वाली है माँ, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

कॉमेडियन भारती सिंह बनने वाली है माँ, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

कॉमेडियन भारती सिंह बनने वाली है माँ, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज
X

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुईं भारती सिंह की प्रेग्नेंसी की खबर पर आखिरकार कॉमेडियन ने मुहर लगा दी है।

भारती सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें भारती बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में भारती के साथ पति हर्ष लिंबाचिया, जैस्मिन भसीन और अली गोनी भी नजर आ रहे हैं। भारती सिंह की प्रेग्नेंसी की खबर की पुष्टि होते ही फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। बीते दिनों भारती सिंह अपने वजन अपने वजन कम करने को लेकर सुर्ख़ियों में थी। रिपोर्ट्स के अनुसार कहा जा रहा है कि भारती ने ऐसा डॉक्टर की सलाह पर किया है क्योकि उनका बढ़ा हुआ वजन उनकी प्रेग्नेंसी के लिए ठीक नहीं था। बहरहाल भारती सिंह फिलहाल बिलकुल फिट एंड फाइन हैं और अपना खास ध्यान रख रही हैं।

भारती सिंह ने 3 दिसंबर 2017 को स्क्रीनराइटर व टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया से शादी की थी ।दोनों अक्सर एक -दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं और कई कार्यक्रमों में साथ काम भी करते हैं। भारती और हर्ष अब जल्द ही माता -पिता बनने वाले हैं और दोनों अपने आने वाले बच्चे के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार और खुश हैं।

Updated : 21 Dec 2021 8:24 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top