Top
Home > मनोरंजन > चिरंजीवी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, कहा - घर पर ही क्वारंटाइन रहूंगा

चिरंजीवी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, कहा - घर पर ही क्वारंटाइन रहूंगा

चिरंजीवी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, कहा - घर पर ही क्वारंटाइन रहूंगा
X

नई दिल्ली। कोरोनावायरस का कहर पूरी दुनिया पर जारी है। आम इंसान से लेकर दिग्गज हस्तियां तक इस वायरस की चपेट में आ रही हैं। अब मेगास्टार चिरंजीवी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। हाल ही में फिल्म आचार्या के निर्माताओं ने 9 नवंबर से शुरू होने वाली शूटिंग के लिए, फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने कोरोना टेस्ट कराया। इसी टेस्ट में चिरंजीवी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दिग्गज अभिनेता ने ये जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है। उन्होंने लिखा "मैं एसिमटोमैटिक (लक्षण नजर नहीं आए हैं, फिर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं) हूं।" वह इस समय होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने लिखा "नियम के अनुरूप आचार्या की शूटिंग से पहले कोरोनावायरस का टेस्ट कराया और बदकिसिमती से मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। इस समय मुझे बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं। मैं होम आइसोलेशन में हूं।" पिछले 4-5 दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से उन्होंने टेस्ट कराने की अपील की है।

अक्टूबर में चिरंजावी के भाई नागा बाबू भी कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती थे। इनकी पत्नी पद्मजा को भी कोरोना हो चुका है। इस वक्त दोनो लोग ठीक हैं। चिरंजीवी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों और दमदार अभिनय के लिए जाने जातो हैं।

आपको बता दें पिछले हफ्ते चिरंजीवी, गायक और संगीत निर्देशक रघु कुंचे की बेटी की शादी में भी गए थे। हम उनकी अच्छी सेहत की कामना करते हैं।

Updated : 9 Nov 2020 8:39 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top