Home > मनोरंजन > फिल्म रॉकी और रानी पर चली सेंसर की कैंची, हटाए आपत्तिजनक डायलॉग और सीन्स

फिल्म रॉकी और रानी पर चली सेंसर की कैंची, हटाए आपत्तिजनक डायलॉग और सीन्स

फिल्म रॉकी और रानी पर चली सेंसर की कैंची, हटाए आपत्तिजनक डायलॉग और सीन्स
X

मुम्बई। करण जौहर की निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस समय काफी चर्चा में है। फिल्म अगले सप्ताह रिलीज होगी। इस बीच, प्रदर्शनी से पहले सेंसर सर्टिफिकेट की प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) यानी सेंसर बोर्ड ने रणवीर-आलिया की आने वाली फिल्म में कुछ बदलाव के सुझाव दिए हैं। साथ ही विवादित शब्दों पर आपत्ति जताते हुए उन शब्दों को फिल्म से हटा दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ा एक पूरा वाक्य हटा दिया गया है। निर्माताओं ने सेंसर के सुझाए गए बदलावों को लागू करने के बाद फिल्म को प्रमाणपत्र दिया गया।

सेंसर के बताए गए बदलावों के बाद फिल्म को बुधवार को सर्टिफिकेट दे दिया गया है। सर्टिफिकेट के मुताबिक, फिल्म 2 घंटे 48 मिनट की है। इस बीच फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' 28 जुलाई को रिलीज होने वाली है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाएंगे। इसमें दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन, अभिनेता धर्मेंद्र, शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं।

Updated : 23 July 2023 8:05 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top