Home > मनोरंजन > बॉलीवुड ने खास अंदाज में किया नए साल का स्वागत, सेलेब्स ने फैंस को दी बधाई

बॉलीवुड ने खास अंदाज में किया नए साल का स्वागत, सेलेब्स ने फैंस को दी बधाई

बॉलीवुड ने खास अंदाज में किया नए साल का स्वागत, सेलेब्स ने फैंस को दी बधाई
X

मुंबई। नया साल हर किसी के लिए एक नई उम्मीद,सपने और आशा की किरण लेकर आया है। आज से नए साल की शुरुआत हो गई है और पूरे देश में हर कोई नए साल को एक खास तरीके से सेलिब्रेट कर रहा है। इस खास मौके पर मनोरंजन जगत की हस्तियों ने फैंस को खास अंदाज में नए साल की बधाई दी है।

शिल्पा शेट्टी -

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने लिखा-'केवल सकारात्मकता और उत्साह के साथ 2022 में कदम रखें, आप सभी के लिए समृद्धि और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूँ। नया साल मुबारक हो और सुरक्षित रहें ..सारा सामान 2021 में छोड़ दें और 2022 में सुरक्षित लैंडिंग करें..कृतज्ञता से भरे दिल के साथ नए साल की शुरुआत करें।'


करिश्मा कपूर -

करिश्मा कपूर ने भी सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने बालकनी में बैठकर, पजामा पहने, सिर पर हैप्पी न्यू ईयर का हैट पहन कर एक तस्वीर शेयर की और लिखा- "पजामा में रहना ही बेहतर है...हैप्पी न्यू ईयर सभी को।"

रणबीर सिंह -

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ डिनर करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "हैप्पी न्यू ईयर"।

अमिताभ बच्चन -

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने एक कविता की चंद पंक्तियों को साझा करते हुए फैंस को नए साल की बधाई दी है।अमिताभ बच्चन ने लिखा-'वर्ष नव, हर्ष नव ;जीवन उत्कर्ष नव... नवल चाह, नवल राह, जीवन का नव उत्साह नव तरंग नव उमंग जीवन का नव प्रसंग ।'


इन सब के अलावा मधुर भंडारकर, आलिया भट्ट, अजय देवगन , अनुष्का शर्मा समेत मनोरंजन जगत की तमाम हस्तियां सोशल मीडिया के जरिये फैंस को नए साल की बधाई दे रही हैं।

Updated : 3 Jan 2022 10:40 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top