Top
Home > मनोरंजन > सुशांत सिंह मामले में रिया के भाई सौविक से सीबीआई की पूछताछ जारी

सुशांत सिंह मामले में रिया के भाई सौविक से सीबीआई की पूछताछ जारी

सुशांत सिंह मामले में रिया के भाई सौविक से सीबीआई की पूछताछ जारी
X

मुंबई। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) की टीम गुरुवार सुबह से ही रिया चक्रवर्ती के भाई सौविक से लगातार ढाई घंटे से पूछताछ कर रही है। डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर रिया के पिता इंद्रजीत और उनकी मां संध्या मौजूद हैं। सीबीआई ने सुशांत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह व रजत मेवाती को गुरुवार को लगातार 7वें दिन पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पर बुला रखा है। सीबीआई की टीम इन सबसे बारी-बारी से पूछताछ करने वाली है।

सूत्रों के अनुसार सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिठानी से रिया चक्रवर्ती द्वारा नष्ट आठ सीडी के बारे में भी पूछताछ करने वाली है। जानकारी मिली है कि आठ जून को सुशांत व रिया के बीच विवाद हुआ था, उसके बाद रिया ने आईटी इंजीनियर को बुलाकर सभी आठ सीडी नष्ट कर दिए थे। सीबीआई इस मामले में आईटी इंजीनियर से भी पूछताछ कर सकती है।

सूत्रों के अनुसार प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, रितेश साहा व सिद्धार्थ पिठानी को गुरुवार को समन जारी कर आज मनी लॉड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए बुलाया है। ईडी ने इंद्रजीत को बैंक के लॉकर की चाभी लेकर आने की सूचना भी दी है। इससे पहले ईडी सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत, सौविक, सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। उस समय सुशांत के बैंक अकाउंट से भारी मात्रा में पैसे ट्रांसफर किए जाने की जानकारी मिली है। ईडी आज इसी मामले में इंद्रजीत व अन्य लोगों से पूछताछ करने वाला है।

सूत्रों के अनुसार ईडी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती, सौविक, जया साहा, श्रुति मोदी का ड्रग के संबंध में चैटिंग का पता चला है। इसलिए इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनबीएस) की टीम ने इस मामले में ड्रग पैडलर गौरव आर्या, श्रुति मोदी, जया साहा, रिया व सौविक के बारे में अतिरिक्त जानकारी एकत्र करने का काम शुरू कर दिया है। इस काम के लिए एनसीबी के अधिकारी गोवा एनसीबी की मदद ले रहे हैं। जानकारी मिली है कि मुंबई एनबीएस ने पुणे व गोवा में ड्रग पैडलर गौरव आर्या के होटलों की जानकारी जुटा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार ड्रग पैडलर गौरव आर्या का गोवा व नोएडा में होटल हैं और वह पुणे में रहता है।

Updated : 27 Aug 2020 7:08 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top