Home > मनोरंजन > सुशांत मामले में आज फिर रिया और भाई शॉविक से सीबीआई कर रही है पूछताछ

सुशांत मामले में आज फिर रिया और भाई शॉविक से सीबीआई कर रही है पूछताछ

सुशांत मामले में आज फिर रिया और भाई शॉविक से सीबीआई कर रही है पूछताछ
X

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई अब हर दिन घंटों पूछताछ कर रही है। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए रविवार को लगातार तीसरे दिन तलब किया और इस दौरान करीब 9 घंटे तक पूछताछ हुई। सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी 28 वर्षीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को आज भी यानी लगातार चौथे दिन पूछताछ के लिए बुलाया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिया और उनके भाई शौविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया है। इस तरह से देखा जाए तो पिछले तीन दिनों में रिया से सीबीआई करीब 26 घंटे तक पूछताछ कर चुकी है। इसके अलावा, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज समेत कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की टीम पिछले तीन दिनों से रोजाना रिया से पूछताछ कर रही है, जहां वह पूछताछ के सिलसिले में रविवार को भी अपने भाई के साथ एक बार फिर एजेंसी के समक्ष पेश हुई।

सीबीआई अधिकारियों के मुताबिक, रिया सुबह 10.15 बजे अपने भाई के साथ डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची।

सीबीआई के एक सूत्र ने कहा कि एजेंसी उनसे सुशांत के क्रेडिट कार्ड और अभिनेता के मेडिकल उपचार के दौरान किए गए खर्च के बारे में पूछताछ की।

उन्होंने कहा कि सीबीआई की टीम सुशांत के इलाज के बारे में अधिक जानकारी जुटाना चाहती है कि उन्हें कौन सी दवाएं दी जा रही थी, और कब से उनका इलाज चल रहा था, इस बारे में भी विस्तार से पूछा गया।

सूत्र ने कहा कि जब सुशांत के मेडिकल ट्रीटमेंट और दवाओं के बारे में सवाल पूछे जाने पर रिया ने गोल-मोल जवाब दिए।

सूत्र ने बताया कि सुशांत की समस्याओं और ड्रग चैट के बारे में पूछे जाने पर वह 'कम्फर्ट' महसूस नहीं कर रही थी।

सूत्र ने कहा कि उनसे सुशांत के आवास पर पहले के निजी कर्मचारियों को बदलने के कारणों और दिवंगत अभिनेता को उनके परिवार से दूर रखने के कारणों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी।

सीबीआई टीम उनसे वित्तीय लेनदेन और निवेश की योजनाओं के बारे में भी पूछताछ करेगी।

सीबीआई ने रिया से शनिवार को सात घंटे और शुक्रवार को 10 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की थी।

सीबीआई ने सुशांत के निजी कर्मचारियों - नीरज सिंह, दीपेश सावंत, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और अन्य से पूछताछ करने के अलावा शुक्रवार और शनिवार को रिया के भाई से अलग से पूछताछ की थी।

Updated : 31 Aug 2020 6:12 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top