Home > मनोरंजन > स्वरा भास्कर का राशन लेकर भागा कैब ड्राइवर, ट्विटर पर यूजर्स ले रहें मजे

स्वरा भास्कर का राशन लेकर भागा कैब ड्राइवर, ट्विटर पर यूजर्स ले रहें मजे

स्वरा भास्कर का राशन लेकर भागा कैब ड्राइवर, ट्विटर पर यूजर्स ले रहें मजे
X

मुंबई। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली फिल्म अभिनेत्री स्वरा भास्कर इन दिनों लॉस एंजेलिस में हैं, जहाँ उनके साथ एक अजीबोगरीब घटना हुई। अभिनेत्री ने इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया के जरिये दी है ।

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा- 'उबर' लॉस एंजेलिस में एक कैब ड्राइवर मेरा राशन और खानपान का सामान लेकर भाग गया है। आपकी कैब ऐप पर इस शिकायत को दर्ज करने का कोई तरीका नहीं है। मेरा सामान खोया नहीं है बल्कि वह ड्राइवर मेरा सामान लेकर चला गया है। क्या प्लीज मेरा सामान वापस मिल सकता है?'

यूजर्स ने किया ट्रोल -

स्वरा भास्कर का यह ट्वीट वायरल हो रहा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स उनके इस ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं और मजे ले रहें हैं। स्वरा के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा-'100 ग्राम ग्रॉसरीज के लिए इतना शोर!' एक यूजर ने स्वरा के पुराने धरना वीडियो को पोस्ट करते हुए कहा कि ऐक्ट्रेस का राशन चोरी हो गया है तो वह धरने पर बैठी हैं।

उबर ने दिया आश्वाशन -

वहीं स्वरा के इस पोस्ट पर उबर ने भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें मदद का आश्वासन दिया है। स्वरा भास्कर बॉलीबुड की बेबाक अदाकाराओं में से एक हैं और हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो स्वरा जल्द ही फिल्म जहां चार यार में अभिनय करती नजर आएंगी।

Updated : 29 March 2022 8:04 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top