Home > मनोरंजन > ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर, 15 जून को रिलीज होगा ट्रेलर

ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर, 15 जून को रिलीज होगा ट्रेलर

ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे रणबीर, 15 जून को रिलीज होगा ट्रेलर
X

मुंबई। लम्बे समय से चर्चा में बनी हुई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। एक तरफ जहां फिल्म के लीड एक्टर रणबीर कपूर फिल्म के प्रमोशन के लिए विशाखापट्टनम पहुंचे हुए हैं । वहीं मेकर्स ने अब इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज का भी ऐलान कर दिया है।मंगलवार को मेकर्स ने ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा के ट्रेलर के रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बताया कि फिल्म का ट्रेलर इसी महीने 15 जून को रिलीज होगा। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म का एक नया टीजर भी जारी किया है, जिसमें फिल्म के सभी महत्वपूर्ण किरदारों की झलक है।


ब्रह्मास्त्र' के टीजर में रणबीर और आलिया के अलावा मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन की एक झलक देखने को मिली है। टीजर में मौनी और रणबीर के बीच जंग सी होती दिख रही है। मौनी राय का अंदाज भी काफी क्रूर लग रहा है। रणबीर कपूर खून से लथपथ नजर आ रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट काफी सहमी सी लग रही हैं।। वहीं अमिताभ बच्चन का लुक भी देखने को मिला है। इस लुक में वह जैकेट, शर्ट और ब्लैक पैंट पहने डैशिंग लुक में दिख रहे हैं।

9 सितम्बर को होगी रिलीज -

अयान मुखर्जी निर्देशित इस फिल्म को करण जौहर, रणबीर कपूर, अपूर्व मेहता और नामित मुखर्जी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद साथ में यह पहली फिल्म है इससे पहले दोनों फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में कुछ क्षण के साथ में नजर आये थे।

Updated : 31 May 2022 1:22 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top