Home > मनोरंजन > लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट की उठी मांग, करीना और आमिर खान के इस..बयान ने मचाया बवाल

लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट की उठी मांग, करीना और आमिर खान के इस..बयान ने मचाया बवाल

लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट की उठी मांग, करीना और आमिर खान के इस..बयान ने मचाया बवाल
X

मुंबई। करीना कपूर खान और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी महीने 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही एक बार फिर से सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बॉयकॉट की मांग उठने लगी है। दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त लाल सिंह चड्ढा की लीड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का एक पुराना बयान वायरल हो रहा है। दरअसल करीना का यह बयान एक इंटरव्यू के दौरान का है, जिसमें उनसे बॉलीवुड के नेपोटिज्म को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि- 'ये तो लोगों पर निर्भर करता है। अगर आपको हमारी फिल्मों से कोई प्रॉब्लम है तो मत देखो हमारी फिल्में, किसी ने मजबूर नहीं किया है। अगर स्टार किड्स नहीं पसंद तो मत देखो हमारी फिल्में।'

करीना के इस बयान के अलावा आमिर खान का भी एक बयान वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि -'उन्हें भारत में रहने से डर लगने लगा है।' सोशल मीडिया पर दोनों ही एक्टर्स के बयान वायरल हो रहे हैं। वहीं यूजर्स का गुस्सा फिल्म के दोनों ही लीड एक्टर्स के बयान से एक बार से फूट पड़ा है। यही वजह है कि सोशल मीडिया यूजर्स अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं।

फॉरेस्ट गम्प का रीमेक

गौरतलब है, 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गम्प नामक किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है। जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है, लेकिन उसने जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता जाता है। फिल्म का निर्माण आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने किया है, जबकि निर्देशक अद्वैत चंदन हैं।

Updated : 5 Aug 2022 6:45 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top