Home > मनोरंजन > सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड सेलेब्स ने फैन्स को दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई

सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड सेलेब्स ने फैन्स को दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई

सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड सेलेब्स ने फैन्स को दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई
X

मुंबई। आज देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी को लेकर धूम मची हुई है। कृष्ण के भक्त इस दिन को काफी उत्साह के साथ सेलिब्रेट करते हैं। वहीं कृष्ण जन्माष्टमी का क्रेज बॉलीवुड में भी देखने को मिलता है। इस खास मौक पर अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, नीतू कपूर, कंगना रनौत समेत अन्य सेलेब्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैन्स को बधाई और शुभकामनाएं दी है।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्रम अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृष्ण भगवान की एक फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''जन्माष्टमी की अनेक शुभकामनाएं।'' बिग बी की इस पोस्ट पर उनके फैन्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर कृष्ण की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''आप सभी को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं। हम सब पर भगवान कृष्ण का आशीर्वाद बना रहे।''

इसके अलावा कंगना रनौत की ट्विटर टीम की तरफ से एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में कंगना कृष्ण की फोटो पकडे़ हुए नजर आ रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने इस खास मौके पर पिछले साल वीडियो शेयर किया है जब उन्होंने इस्कॉन मंदिर में कृष्ण भगवान की पूजा-अर्चना की थी। इसके साथ ही उन्होंने फैन्स जन्माष्टमी की बधाइयां दी है।

इसके अलावा नीतू कपूर अपनी एक फिल्म का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें जितेंद्र कृष्ण के गेटअप में नजर आ रहे हैं। वहीं, नीतू राधा बनी हुई हैं। दोनों डांस करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए नीतू ने फैन्स को कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं। इसके अलावा काजोल, ईशा देओल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अलग-अलग अंदाज में फैन्स को जन्माष्टमी की बधाइयां दी हैं।

Updated : 11 Aug 2020 8:45 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top