Home > मनोरंजन > बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत,को हुआ डेंगू, फैंस ने मांगी जल्द स्वस्थ होने की दुआ

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत,को हुआ डेंगू, फैंस ने मांगी जल्द स्वस्थ होने की दुआ

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत,को हुआ डेंगू, फैंस ने मांगी जल्द स्वस्थ होने की दुआ
X

मुंबई।बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत डेंगू का शिकार हो गईं हैं। इसकी जानकारी कंगना रनौत की प्रोडक्शन हाउस 'मणिकर्णिका फिल्म्स' की टीम ने सोशल मीडिया के जरिये दी है। मणिकर्णिका फिल्म्स ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कंगना की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें कंगना अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर काम करती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा-'जब आप डेंगू से पीड़ित होते हैं, तो आपका व्हाइट ब्लड सेल काउंट तेजी से कम होता जाता है और तेज बुखार भी आता है। इस कंडीशन में भी अगर आप काम करने आते हैं, तो यह जुनून नहीं पागलपन है। हमारी चीफ कंगना रनौत ऐसी ही इंस्पिरेशन हैं। मैम जल्दी ठीक हो जाओ। मोर पावर टू क्वीन।'

वहीं इसके जवाब में कंगना ने स्टोरी पर टीम की पोस्ट को रीपोस्ट कर लिखा-'थैंक्यू टीम 'मणिकर्णिका फिल्म्स'। शरीर बीमार होता है, आत्मा नहीं। इतने प्यारे शब्दों के लिए धन्यवाद।'कंगना के डेंगू होने की खबर सामने आते ही फैंस उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं। वर्कफ़्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आयेंगी।

Updated : 15 Aug 2022 3:06 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top