Home > मनोरंजन > Bigg Boss का प्रोमो रिलीज, अब आंख नहीं बल्कि दिखेंगे तीन नए अवतार

Bigg Boss का प्रोमो रिलीज, अब आंख नहीं बल्कि दिखेंगे तीन नए अवतार

Bigg Boss का प्रोमो रिलीज, अब आंख नहीं बल्कि दिखेंगे तीन नए अवतार
X

मुंबई। चर्चित और विवादित टीवी शो 'बिग बॉस-17' फैंस इंतजार कर रहे हैं। फैन ने 'बिग बॉस ओटीटी' के दो सीजन भी खूब पसंद किए। अब 'बिग बॉस' के नए संस्करण की चर्चा हो रही है। 'बिग बॉस-17' में प्रतियोगी कौन होंगे और इस शो की थीम आखिर क्या होगी, इसे लेकर फैंस के बीच कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं। इसी बीच शो मेकर्स ने 'बिग बॉस-17' का प्रोमो वीडियो जारी कर दिया है। अब इसके फैंस प्रोमो वीडियो की चर्चा कर रहे है।

कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शो 'बिग बॉस-17' का प्रोमो वीडियो जारी किया गया। प्रोमो में अभिनेता सलमान खान हमेशा की तरह अलग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। प्रोमो में एक्टर अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं। कभी सलमान शर्ट-पैंट में नजर आते हैं तो कभी एक्टर टी-शर्ट में नजर आते हैं। एक लुक में सलमान खान ने कुर्ता पायजामा और टोपी पहनी हुई है...एक्टर के अलग-अलग लुक को फैंस ने खूब पसंद किया है।

बिग बॉस की आँख -

प्रोमो वीडियो में एक्टर कहते दिखते हैं, 'अब तक आपने सिर्फ बिग बॉस की आंख देखी है। आइए अब देखते हैं बिग बॉस के तीन अवतार। दिल…दिमाग ही दिमाग…और दम'। इस वीडियो पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'इस बार बिग बॉस दिखाएगा अलग रंग...जिसे देखकर आप सब रह जाएंगे दंग'।

फैंस में बढ़ी उत्सुकता -

प्रोमो वीडियो देखने के बाद 'बिग बॉस-17' शो को लेकर फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है। फैंस के बीच चर्चा है कि इस बार में इस शो में कुछ अलग और अनोखा देखने को मिलेगा। इतना ही नहीं फैंस यह भी जानना चाहते हैं कि यह शो कब शुरू होगा। इसके बारे में मेकर्स ने अभी कुछ नहीं कहा है।

Updated : 15 Sep 2023 2:05 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Prashant Parihar

पत्रकार प्रशांत सिंह राष्ट्रीय - राज्य की खबरों की छोटी-बड़ी हलचलों पर लगातार निगाह रखने का प्रभार संभालने के साथ ही ट्रेंडिंग विषयों को भी बखूभी कवर करते हैं। राजनीतिक हलचलों पर पैनी निगाह रखने वाले प्रशांत विभिन्न विषयों पर रिपोर्टें भी तैयार करते हैं। वैसे तो बॉलीवुड से जुड़े विषयों पर उनकी विशेष रुचि है लेकिन राजनीतिक और अपराध से जुड़ी खबरों को कवर करना उन्हें पसंद है।  


Next Story
Top