Home > मनोरंजन > बिग बॉस 15 फिनाले में पहुंचे ये कंटेस्टेंट, 30 जनवरी को होगी विनर की घोषणा

बिग बॉस 15 फिनाले में पहुंचे ये कंटेस्टेंट, 30 जनवरी को होगी विनर की घोषणा

ये कंटेस्टेंट है विनर की रेस में

बिग बॉस 15 फिनाले में पहुंचे ये कंटेस्टेंट, 30 जनवरी को होगी विनर की घोषणा
X

मुंबई। टेलीविजन जगत का लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 15 अपने फिनाले में पहुंच चुका है। हर वीकेंड इस शो ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया। वहीं शो के फिनाले में शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट, रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल फाइनल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे हैं।

इन सभी ने अभी तक शो में अच्छा प्रदर्शन किया है, जिसकी वजह से दर्शकों ने भी इन्हें फाइनल में पहुंचाने के लिए जमकर वोट किये। वहीं कंटेस्टेंट दर्शकों को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और अब यह देखना भी दिलचस्प होगा कि फिनाले की ट्रॉफी किसे मिलती है। शो के कंटेस्टेंट के साथ-साथ दर्शक भी शो के फिनाले को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले दो भागों में टेलीकास्ट किया जाएगा। पहला पार्ट 29 जनवरी 2022 (शनिवार) को रात 8 बजे टेलीकास्ट किया जाएगा। वहीं दूसरा पार्ट 30 जनवरी 2022 (रविवार) को टेलीकास्ट किया जाएगा।शो के फिनाले में बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट व सिंगर-अभिनेत्री शहनाज गिल भी शिरकत करेंगी और शो में बिग बॉस 13 के दिवंगत विजेता सिद्धार्थ शुक्ल को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगी। इस दौरान शहनाज के साथ, बिग बॉस की एक्स विनर व अभिनेत्री श्वेता तिवारी, गौहर खान, गौतम गुलाटी, उर्वशी ढोलकिया भी मौजूद रहेंगी।

वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में, 'गहराइयां' का प्रमोशन करने के लिए फिल्म के सितारे दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी भी होस्ट व अभिनेता सलमान खान के साथ स्टेज पर बतौर गेस्ट दिखाई देंगे।

Updated : 29 Jan 2022 10:49 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top