Top
Home > मनोरंजन > बिगबॉस प्रतियोगी रही अभिनेत्री सना खान ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, इस्लाम को बताया कारण

बिगबॉस प्रतियोगी रही अभिनेत्री सना खान ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, इस्लाम को बताया कारण

बिगबॉस प्रतियोगी रही अभिनेत्री सना खान ने बॉलीवुड को कहा अलविदा, इस्लाम को बताया कारण
X

भोपाल। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस बिगबॉस 6 की प्रतियोगी रही सना खान ने मनोरंजन जगत को अलविदा कह दिया। ये जानाकरी खुद सना खान अपने इंस्टाग्राम हेंडल के जरिये दी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक लेटर पोस्ट किया है।जिसमें उन्होंने बॉलिवुड छोड़ने की वजह इस्लाम को बताया है।उन्होंने लिखा ये जिंदगी मौत के बाद की जिंदगी को बेहद खूबसूरत बनाने के लिए है।

उन्होंने पत्र में लिखा, आज मैं अपनी जिंदी के एक अहम मोड़ पर आपसे बात कर रही हूं. मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुज़ार रही हूं और इस अर्से से मुझे हर तरह की शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं. लेकिन अब कुछ दिन से मुझ पर ये एहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकसद क्या सिर्फ ये है कि वो दौलत और शौहरत कमाए? मैंने अपने मज़हब में तलाश किया तो मुझे पता कि दुनिया की यह ज़िंदगी असल में मरने के बाद की ज़िंदगी को बेहतर बनाने के लिए है और वो इसी सूरत में बेहतर होगी जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुक्म के मुताबिक ज़िंदगी गुज़ारे और सिर्फ दौलत व शौहरत को अपना मकसद न बनाए. बल्कि गुनाह की ज़िंदगी से बच कर इंसानियत की खिदमत करे और अपने पैदा करने वाले के बताए हुए तरीके पर चले. इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से मैं अपनी शोबिज़ की ज़िंदगी छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुक्म पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।

उन्होने आगे लिखा सभी भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि आप मेरे लिए दुआ करें कि अल्लाह तआला मेरी दुआ कुबूल फरमाए और आइंदा मेरे अज़्म यानी अपने खालिक के हुक्म के मुताबिक और इंसानियत की खिदमत करते हुए ज़िंदगी गुज़ारने की तौफीक अता फरमाए. और मुझे शोबिज़ के लिए आइंदा दावत न दी जाए।



Updated : 9 Oct 2020 8:52 AM GMT
Tags:    

स्वदेश वेब डेस्क

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top