Home > मनोरंजन > Bigg Boss के घर में इस साल सेलेब्स के साथ आम लोगों की होगी एंट्री, ऐसे दें ऑडिशन

Bigg Boss के घर में इस साल सेलेब्स के साथ आम लोगों की होगी एंट्री, ऐसे दें ऑडिशन

Bigg Boss के घर में इस साल सेलेब्स के साथ आम लोगों की होगी एंट्री, ऐसे दें ऑडिशन
X

मुंबई। टीवी के चर्चित रियल्टी शो बिग बॉस के अगले सीजन के लिए तैयारियां शुरू हो गई है। बिग बॉस का पिछला 14वां सीजन शुरुआत में फ्लॉप साबित हुआ था, पुराने प्रतियोगियों ने आकर इसे मनोरंजक बनाया था। 14वें सीजन में शो के अंत तक कंटेस्टेंट का आना-जाना लगा रहा था। मेकर्स ने अब अगले सीजन की तैयारियां शुरू कर दी है। जिसमें पहली बार सेलेब्रिटीज के साथ आम लोग भी बिग बॉस के घर के मेहमान बनेंगे।

बिग बॉस के नए सीजन की घोषणा के साथ ही इसके फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ने लगी है। कॉमनर्स को बिगबॉस का हिस्सा बनाने के लिए मेकर्स ने फरवरी से ही ऑडिशन शुरू कर दिए है। जो 31 मई 2021 तक चलेंगे। जो भी लोग इस शो में हिस्सा लेने चाहते है, उनके पास ऑडिशन देने के लिए अंतिम दो दिन बचे है। यदि आप शो में भाग लेना चाहते है तो आपको एक वीडियो बनाकर मेकर्स को भेजना होगा। ये वीडियो 5 मिनट से बड़ा और 50 एमबी से ज्यादा का नहीं होना चाहिए।

ऐसे दें ऑडिशन -

बिग बॉस ऑडिशन देने के लिए आपको अपने मोबाइल में वूट एप डाऊनलोड करना होगा। इसके अलावा www.voot.com पर जाकर भी रजिस्ट्रेशन कर सकते है। साईट और एप पर जाकर आपको रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना होगा, जिसमें आपसे नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल अड्रेस और ऑडिशन वीडियो मांगा जाएगा। सभी जानकारी भरने और वीडियो अपलोड करते ही आपकी रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी हो जाएगी।

Updated : 12 Oct 2021 10:40 AM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top