Top
Home > मनोरंजन > बिग बी ने बेटे अभ‍िषेक के साथ शेयर की फोटो, फैन्स को कही यह बात

बिग बी ने बेटे अभ‍िषेक के साथ शेयर की फोटो, फैन्स को कही यह बात

बिग बी ने बेटे अभ‍िषेक के साथ शेयर की फोटो, फैन्स को कही यह बात
X

नई दिल्ली। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बिग बी और अभिषेक अस्प्ताल में हैं। वहीं ऐश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटाइन पर हैं। जया बच्चन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। बिग बी अस्पताल में रहकर भी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह सोशल मीडिया पर फैन्स को बार-बार धन्यवाद कह रहे हैं।

अब बिग बी ने अभिषेक के साथ फोटो शेयर कर फिर फैन्स के लिए मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा, 'सभी फैन्स और शुभचिंतको ने खुशी और बीमारी के समय हमारे लिए दुआ की। हमारा साथ दिया और प्यार दिखाया। हम आप सभी आपको धन्यवाद कहते हैं'।

बिग बी पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरा देश उनके लिए दुआ कर रहा है। इस बीच बिग बी से जुड़े तमाम दिलचस्प किस्से सामने आ रहे हैं। बरेली में भी एक शख्स अमिताभ के लिए दुआ कर रहा है। खास बात यह है कि इन्हें खुद 'बरेली के अमिताभ' के तौर पर जाना जाता है। इनकी शक्ल काफी हद तक बिग बी से मिलती है।

बरेली के गोवर्धन अमिताभ बच्चन के लिए 15 साल से करवा चौथ का व्रत भी रख रहे हैं। गोबर्धन अमिताभ के जैसा ही पहनावा पहनते हैं। जब उनको पता चला कि अमिताभ कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं तो इनको बेहद झटका लगा। तभी से यह अमिताभ बच्चन के लिए पूजा और दुआ करने बैठ गए हैं।

गोवर्धन ने कहा कि अमिताभ बच्चन के लिए 15 सालों से करवा चौथ का व्रत भी रख रहे हैं। उनकी पत्नी उनके लिए व्रत रखती है और वह अमिताभ के लिए व्रत रखते हैं। उनके मुताबिक यह सिलसिला तब तक जारी रहेगा जबतक उनमें जान है। गोवर्धन साल 2010 में मुम्बई में अमिताभ से मिले भी थे और अमिताभ इनसे मिलकर इतना खुश हुए थे कि उनको गले लगा लिया था।

Updated : 17 July 2020 2:20 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top