Top
Home > मनोरंजन > बिग बी ने की फ्रंटलाइन पर काम करने वालों की सराहना, कहा - नतमस्तक हूं मैं

बिग बी ने की फ्रंटलाइन पर काम करने वालों की सराहना, कहा - नतमस्तक हूं मैं

बिग बी ने की फ्रंटलाइन पर काम करने वालों की सराहना, कहा - नतमस्तक हूं मैं

मुंबई। भारत कोरोना वायरस महामारी से जूझ रहा है। कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। डॉक्टर्स, नर्सेज स्वास्थ्यकर्मी, पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारी इस जानलेवा महामारी से लोगों को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। इस समय फ्रंटलाइन पर काम करने वालों के लिए चुनौती भरा समय है। सरकार अपने स्वास्थ्य कर्मचारियों को इस महामारी से बचाने के लिए हर प्रयास कर रही है, वहीं सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए फ्रंटलाइन पर काम करने वालों की सराहना की है। बिग बी ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर लिखा-'फ्रंट लाइन वर्कर्स.. डॉक्टर्स एंड नर्सेज.. द सोशल वारियर्स.. नतमस्तक हूं मैं..।' अमिताभ द्वारा शेयर की गई तस्वीर भगवान गणेश की है और उस पर लिखा है-'कौन कहते हैं भगवान आते नहीं? नर्स, डॉक्टर, पुलिस, सफाई कर्मचारी और अग्निशमक आभार। हमें इनके स्वरूप को पहचानना होगा, आभार।'

77 वर्षीय अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन लॉकडाउन के वक्त अपने प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'शोले' के प्रीमियर की एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में बिग बी अपने पिता हरिवंश राय बच्चन, माता तेजी बच्चन और पत्नी जया बच्चन के साथ नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से जया बच्चन दिल्ली में फंसी हैं, वहीं अमिताभ मुंबई में परिवार के साथ हैं।

कोरोना वायरस के चलते फिल्मों की शूटिंग और रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। वहीं अमिताभ इस साल कई फिल्मों में नजर आएंगे, जिसमें रूमी जाफरी की फिल्म 'चेहरे', शूजित सरकार की 'गुलाबो सिताबो', नागराज मंजुले की 'झुंड' और अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' शामिल हैं।

Updated : 22 April 2020 10:01 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top